scriptमुंह बांधकर घर में घुसे दर्जन भर बदमाश, घरवालों को कमरे में कर दिया बंद और फिर… | robbers looted Millions in kadipur lakhimpur khiri crime news | Patrika News

मुंह बांधकर घर में घुसे दर्जन भर बदमाश, घरवालों को कमरे में कर दिया बंद और फिर…

locationलखीमपुर खेरीPublished: Nov 16, 2017 07:42:42 am

Submitted by:

Hariom Dwivedi

थाना खीरी की रिपोर्टिंग चौकी ओयल क्षेत्र के ग्रामसभा कादीपुर के मजरा ललवापुर की घटना

loot
लखीमपुर-खीरी. थाना खीरी की रिपोर्टिंग चौकी ओयल क्षेत्र के ग्रामसभा कादीपुर के मजरा ललवापुर में बीती रात लगभग एक दर्जन हथियार बन्द बदमाशों ने दो परिवारों में धावा बोल परिवार को बंधक बनाकर घर में रखी हजारों की नगदी समेत लाखों का माल लूट लिया।
जानकारी के अनुसार, गांव निवासी बाबूराम वर्मा अपने घर के बाहर चरपाई पर सो रहे थे कि अचानक 10-12 लोग मुंह बांधकर आये और उन्हें पकड़ लिया और घर के अंदर पकड़कर ले गए। जहां एक-एक कर घर में सो रहे सभी सदस्यों के हाथ मुंह बांधकर एक कमरें में ले जाकर बन्द कर दिया। बदमाशों ने बक्शे का ताला तोड़कर उसमें रखे एक जोड़ी कुंडल, एक मटरमाला, कमर बिछुआ, पांच बुन्दा सोने के व पन्द्रह हजार नगद लूट लिया। बदमाशों ने बाबूराम के पुत्र पिन्टू के कमरे में रखे सूटकेस का ताला तोड़ा। सूटकेस में रखा मटरमाला, एक जोड़ी पायल तथा गन्ने के 55 हजार की नगदी लूट ली।
लाखों लूट लिए
इसके बाद बदमाशों ने चार संयुक्त परिवार में धावा बोल दिया। जहां परिवार के सभी सदस्यों को हथियार दिखा कर बंधक बनाकर कमरे में बन्द कर दिया। फिर विकास पटेल के कमरे में रखे बक्से का ताला तोड़ उसमें रखी तीन जोड़ी पायल, एक सोने की अंगूठी, दो जोड़ी कुंडल, एक कमर बिछुआ, एक सोने का हार व घर बनवाने के लिये रखे 95 हजार रुपए व संजय पटेल के कमरे से दो जोड़ी पायल, एक माला सोने का, एक नथुनी, एक जोड़ी कुण्डल तथा विनोद के कमरे से एक जोड़ी पायल, पांच अंगूठी चांदी की व दो हजार रुपए नगद तथा ज्वाला के कमरे से पन्द्रह हजार की नगदी लूट ली।
जैसे-तैसे छुड़ाकर शोर मचाना शुरू किया
परिवार के लोगों ने जैसे-तैसे अपने को बंधक से मुक्त किया और शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुन आस-पास के लोग भी जमा हो गए। तत्काल ओयल पुलिस को सूचना दी, सूचना पर पहुंची ओयल पुलिस ने काफी खोजबीन की। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।
बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस
लूट के सम्बन्ध में चौकी प्रभारी शिवशंकर पटेल ने बताया कि सुबह लगभग चार बजे सूचना मिली थी। तभी से पुलिस खोजबीन कर रही है, जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो