scriptश्रीराम मंदिर निर्माण को कोई नहीं रोक सकता: साध्वी प्राची | Sadhvi Prachi says Ram temple construction cannot be stopped | Patrika News

श्रीराम मंदिर निर्माण को कोई नहीं रोक सकता: साध्वी प्राची

locationलखीमपुर खेरीPublished: Feb 03, 2019 09:36:12 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

उन्होंने कहा की राम मंदिर गर्भ गृह पर ही बनेगा और बहुत शीघ्र बनेगा इसमें कोई दो राय नहीं है।

Sadhvi Prachi

Sadhvi Prachi

लखीमपुर-खीरी. विश्व हिंदू परिषद की प्रवक्ता साध्वी प्राची ने जिला पंचायत सदस्य दिनेश चंद्र गुप्ता के प्रतिष्ठान पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए अपने अल्प प्रवास के दौरान कहा कि दुनिया की कोई ताकत भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण को नहीं रोक सकती।
ये भी पढ़ें- इस यूपी मंत्री ने मायावती, मुलायम व अखिलेश को कहा यह, सपा व बसपा में मचा हड़कंप

पत्रकारों के सवाल पर कि शंकराचार्य द्वारा धर्म संसद में घोषणा की गई है कि 21 फरवरी को मंदिर निर्माण शुरू होगा, इस पर साध्वी प्राची ने बात को घुमाकर कहा कि बहुत दर्द है सन्त व हिन्दू समाज में कि उनके आराध्य टेंट में हैं। अब आस जगी है, वर्तमान केंद्र सरकार से राम मंदिर का निर्माण गर्भ गृह पर ही होगा और जल्द होगा, इसमें कोई दो राय नहीं है।
ये भी पढ़ें- मायावती ने भाजपा-कांग्रेस के खिलाफ दिया बड़ा बयान, चुनाव से पहले बसपा कार्यकर्ताओं से कहा यह

प्रयागराज में चल रही धर्म संसद में भाग लेने के बाद हरिद्वार लौटते वक्त विश्व हिंदू परिषद की प्रवक्ता साध्वी प्राची कुछ देर के लिए मैगलगंज रुकी थी, जहां पर उन्होंने विहिप एवं भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की। इस दौरान पत्रकारों से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा की राम मंदिर गर्भ गृह पर ही बनेगा और बहुत शीघ्र बनेगा इसमें कोई दो राय नहीं है। दुनिया की कोई भी ताकत उसे बनने से नहीं रोक सकती। केंद्र में बैठी सरकार की भी यही मंशा है। उन्होंने सर्वोच्च न्यायालय में गैर विवादित जमीन श्रीराम जन्म भूमि न्यास को लौटाए जाने की मांग की है, जिससे यह परिलक्षित होता है कि सरकार श्रीराम का भव्य मंदिर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो