script

एसडीएम ने मोहर्रम के मद्देनजर लिया जायजा, तैयारियों को लेकर दिए यह निर्देश

locationलखीमपुर खेरीPublished: Sep 05, 2019 03:08:50 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

मोहर्रम के पांचवी, सांतवी और दसवीं मोहर्रम को निकलने वाले जुलूसों के मार्गो का बुधवार को उपजिलाधिकारी स्वाती शुक्ला ने दौरा किया।

एसडीएम ने मोहर्रम के मद्देनजर लिया जायजा, तैयारियों को लेकर दिए यह निर्देश

एसडीएम ने मोहर्रम के मद्देनजर लिया जायजा, तैयारियों को लेकर दिए यह निर्देश

लखीमपुर-खीरी. मोहर्रम के पांचवी, सांतवी और दसवीं मोहर्रम को निकलने वाले जुलूसों के मार्गों का उपजिलाधिकारी स्वाती शुक्ला ने दौरा किया। जिसमें सबसे पहले बाजार खुर्द और शुक्ला पूर्व में स्थित इमामबाड़ा से उठने वाले जुलूसों के बारे में जानकारी ली। जिसमें सफाई, विद्युत तारों से आनी वाली समस्या के साथ अन्य के बारे में जानकारी प्राप्त की। उपजिलाधिकारी ने शुक्लापुर, नत्थू चैराहे से बाजारगंज अस्पताल रोड से बरबर चैराहे तक के जुलूस के मार्गों को देखा।

उप जिलाधिकारी स्वाती शुक्ला से मोहर्रम कमेटी के अध्यक्ष अब्बास नकवी ने नरेंद्र कुमार रस्तोगी के मकान से बरबर चैराहे तक गड्ढा और मलवा को 9 मोहर्रम तक साफ कराने का अनुरोध किया। जिससे जुलूस में कोई गतिरोध न आए, जिस पर उपजिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद को नौवीं मोहर्रम तक सड़क पर मौजूद मलबा सहित अन्य गंदगी साफ कराने को कहा है।

ये पदाधिकारी रहे साथ

जुलूसों के मार्गों के दौरे में साथ रहे विद्युत विभाग के उपखंड अधिकारी महेंद्र कुमार ने विद्युत विभाग के अवर अभियंता से जिन मार्गों पर तार नीचे है, तत्काल सही कराने के निर्देश दिए है। इस भ्रमण में पुलिस टीम भी साथ रही। वहीं मोहर्रम कमेटी के सचिव मोहम्मद हसन नकवी, भोला जैदी, जमन अली सहित अन्य पदाधिकारी भी साथ रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो