script

यहां चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 8 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationलखीमपुर खेरीPublished: Jun 17, 2018 06:47:07 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

यूपी प्रशासन व पुलिस की नाक के नीचे चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का आज भंडाफोड़ हुआ।

Sex Racket

Sex Racket

लखीमपुर. यूपी प्रशासन व पुलिस की नाक के नीचे चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का आज भंडाफोड़ हुआ। पुलिस ने लखीमपुर खीरी जिले के पलिया कस्बे में एक लॉज में छापा मारा जिससे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ, वहीं इसमें शामिल तीन महिलाएं समेत 8 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
ये भी पढ़ें- लखनऊ में इस जगह बड़े सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, इतने हुए गिरफ्तार

8 लोगों को किया पुलिस ने गिरफ्तार, भारी मात्रा में अपत्तिजनक सामग्री भी बरामद-
मामला पलिया कोतवाली क्षेत्र का है जहां पुलिस ने सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर भारत लॉज में आज दोपहर करीब 3 बजे महिला पुलिसकर्मियों के साथ छापा मारा गया, जिससे वहां मौजूग लोगों में भगदड़ मच गई। इस दौरान पुलिस ने होटल के कमरों की तलाशी ली तो तीन युवक व तीन महिलाएं आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस ने इन पर धड़ पकड़ तो की ही, साथ ही होटल के मैनेजर सहित एक अन्य युवक, जो नेपाली दलाल बताया जा रहा है, को भी गिरफ्तार किया। वहीं मौके से पुलिस को भारी मात्रा में अपत्तिजनक सामग्री, साहित्य और कंडोम के पैकेट सहित मदिरा भी बरामद हुई हैं। पुलिस इन सभी को हिरासत में लेकर थाने ले गई है और आगे की कार्रवाई कर रही है।
पकड़े गए लोगों की हुई पहचान, दो हैं शादीशुदा-
पूछताछ में पकड़े गए लोगों की पहचान लॉज मैनेजर अजय पाल निवासी पीलीभीत, मोहित कुमार कश्यप निवासी त्रिलोकपुर पलिया ( बताया जा रहा है कि वो नेपाल की लड़कियों का दलाल है), सैफ अली निवासी निंघासन, राजेश सिंह निवासी भीरा के रूप में हुई है। इनके अलावा प्रदीप गर्ग निवासी पलिया, तिकुनिया की रहने वाली जुलेखा (22), अनीता (35), पुष्पा देवी (25) निवासी भीरा को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इनमें अनीता और पुष्पा शादीशुदा बताई जा रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो