scriptकाम की तलाश में निकला नेपाली युवक, रोडवेज बस में मिला शव | suspicious death of nepali man in roadway bus lakhimpur kheri | Patrika News

काम की तलाश में निकला नेपाली युवक, रोडवेज बस में मिला शव

locationलखीमपुर खेरीPublished: May 29, 2018 12:01:05 pm

मृतक के पास मिले सामान मोबाइल व पहचान पत्र के आधार पर रोडवेज के एआरएम राकेश श्रीवास्तव ने परिजनो को सूचना दे दी थी।

LAKHIMPUR KHERI

काम की तलाश में निकला नेपाली युवक, रोडवेज बस में मिला शव

लखीमपुर खीरी. बिछिया से हरिद्वार जा रही एक रोडवेज की बस में नेपाली मूल के युवक मानबहादुर थापा का अचेत अवस्था में पाए जाने पर परिचालक विजलेश ने यूपी 108 एंबुलेस से सीएचसी भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। मृतक के पास मिले सामान मोबाइल व पहचान पत्र के आधार पर रोडवेज के एआरएम राकेश श्रीवास्तव ने परिजनो को सूचना दे दी थी। जिसके बाद सोमवार को मृतक के परिवारीजन सीएचसी पहुंचे। सोमवार को परिवारीजनों की मौजूदगी में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिएजिला अस्पताल भेजा। मृतक के पास एक थैला, मोबाइल व बारह सौ रुपए की नगदी, नेपाल नागरिकता का प्रमाणपत्र बरामद हुआ था। जिसके आधार पर उसकी पहचान नेपाल के भीमापुर बर्दिया निवासी शंकर थापा का पुत्र मान बहादुर थापा के रुप में हुई थी।

यह भी पढ़ें – मोदी सरकार के चार साल में इस जिले की बदल दी काया, 48 साल में जो न हुआ वह कर दिखाया

काम की तलाश में जा रहा था हरिद्वार, बीस दिन पूर्व हुई थी पिता की मौत

मान बहादुर थापा की मौत की सूचना पर सोमवार को उसकी पत्नी अनीता, चचेरा भाई नीम बहादुर थापा, सोहनलाल चैधरी, गजेंद्र गुरुंग गोला पहुंचे। उन्होने बताया कि मान बहादुर थापा अपने परिवार का इकलौता बेटा था। पिता शंकर थापा की लगभग बीस दिन मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें – चोरी की नीयत से घर मे घुसे चोर, पकड़े जाने के बाद सामने आई दिल को दहला देने वाली घटना

इसके बाद उसकी मां मालती भी कहीं चली गई। परिवार में अकेला पड जाने के कारण वह काफी परेशान था। परिवार के भरण पोषण के लिए रविवार को काम की तलाश में हरिद्वार जा रहा था। जहां बस में संदिग्ध अवस्था में उसकी मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो