प्रोजेक्टर के माध्यम से शिक्षकों ने जानी ‘प्रेरणा’ एप की विशेषताएं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लखनऊ में शिक्षक दिवस की पूर्व संध्या पर किये गये शिक्षक सम्मान समारोह व प्रेरणा एप के लॉच के कार्यक्रम को ब्लॉक संसाधन केंद्र ईसानगर में खंड शिक्षा अधिकारी की मौजूदगी में शिक्षकों ने प्रोजेक्टर के माध्यम से देखकर उसकी विशेषताओं के बारे में जाना।

By: Abhishek Gupta

Updated: 05 Sep 2019, 05:53 PM IST

लखीमपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लखनऊ में शिक्षक दिवस की पूर्व संध्या पर किये गये शिक्षक सम्मान समारोह व प्रेरणा एप के लॉच के कार्यक्रम को ब्लॉक संसाधन केंद्र ईसानगर में खंड शिक्षा अधिकारी की मौजूदगी में शिक्षकों ने प्रोजेक्टर के माध्यम से देखकर उसकी विशेषताओं के बारे में जाना।

मुख्यमंत्री द्वारा बुधवार को लखनऊ में शिक्षक सम्मान समारोह कार्यक्रम व प्रेरणा एप के लांच के दौरान ब्लॉक संसाधन केंद्र ईसानगर खमरिया में खंडशिक्षा अधिकारी शिवमंगल वर्मा की अगुवाई में प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम का प्रसारण दूरदर्शन पर प्रोजेक्टर के माध्यम से किया गया। इसे दर्जनों शिक्षकों की उपस्थिति में देखा गया। इस बीच मौजूद शिक्षकों ने मुख्यमंत्री द्वारा प्राथमिक शिक्षा के बारे में किये गये सम्बोधन की प्रशंसा करते हुए आभार प्रकट किया। इस दौरान शिक्षक रजनीश वर्मा, चंद्रप्रकाश कटियार, परोपकार वर्मा, अरुण गुप्ता, अनिल कटियार, सुनील कुमार, अनिल सिंह, दीपक कुमार, हिमांशु, जगदम्बा प्रसाद, महेंद्र कटियार सहित शिक्षक मौजूद रहे।

BJP
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned