scriptटेरर फंडिंग मामले में चारों आरोपी सात दिन की रिमांड पर | Terror funding accused in 7 days remand in Lakhimpur | Patrika News

टेरर फंडिंग मामले में चारों आरोपी सात दिन की रिमांड पर

locationलखीमपुर खेरीPublished: Oct 14, 2019 10:21:05 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

सोमवार को टेरर फंडिंग में पकड़े गए चारों आरोपियों को लखनऊ पहुंची एटीएस टीम ने सीजीएम कोर्ट से अपनी रिमांड पर ले लिया है।

terror funding

terror funding

लखीमपुर-खीरी. सोमवार को टेरर फंडिंग में पकड़े गए चारों आरोपियों को लखनऊ पहुंची एटीएस टीम ने सीजीएम कोर्ट से अपनी रिमांड पर ले लिया है। चारों आरोपियों को 11 अक्टूबर को खीरी पुलिस ने इंडो-नेपाल सीमा से गिरफ्तार किया था। जिन्हें बाद में जेल भेज दिया गया था।
लखनऊ से लखीमपुर खीरी पहुंचे एटीएस टीम के अपर पुलिस अधीक्षक दिनेश यादव ने बताया कि चारों आरोपियों को पूछताछ के लिए सीजीएम कोर्ट से रिमांड पर लिया गया है। चारों आरोपियों के पास से जो कई देशों के सिम व मोबाइल बरामद हुए थे उनकी प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है। यह लोग मनी एक्सचेंज को लेकर कोडवर्ड का इस्तेमाल करते थे। नेपाली मनी को नूरा और भारतीय मनी को भूरा कोड वर्ड से संबोधित करते थे। सभी आरोपियों के मोबाइल फोन को एफएसए को डाटा रिकवरी के लिए भेज दिया गया है। इन आरोपियों के पास से करीब 6 लाख रुपए भारतीय व नेपाली करेंसी बरामद हुई थी। एटीएस की टीम इन चारों आरोपियों को रिमांड पर लेकर लखनऊ के लिए रवाना हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो