नशे में धुत बाइक सवार का एक्सीडेंट, सड़क दुर्घटना में 3 की मौत

नशे में धुत बाइक सवार का एक्सीडेंट, सड़क दुर्घटना में 3 की मौत

Karishma Lalwani | Publish: Nov, 10 2018 07:58:40 PM (IST) | Updated: Nov, 11 2018 05:56:08 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

नीमगांव थाना क्षेत्र में दो बाइकों के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में एक महिला समेत दो की मौत हो गई

लखीमपुर खीरी. नीमगांव थाना क्षेत्र में दो बाइकों के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में एक महिला समेत दो की मौत हो गई। जबकि एक महिला और दूसरी बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों को जिला अस्पताल पहुंचाया। मृतकों की पुष्टि के बाद चिकित्सक घायलों का उपचार कर
रहे हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

तेज रफ्तार बाइक चलाने से हुआ हादसा

मितौली थाना क्षेत्र के ग्राम अवधपुर निवासी अजय, कुसुमा व कलावती अपनी रिश्तेदारी में गए थे। शनिवार की देर शाम करीब छह बजे वह लोग बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे। बेहजम चौकी के आगे बाछेपारा गांव के पास सामने से नीमगांव थाना क्षेत्र के ग्राम सुजौलापुर निवासी सोनू और दिलीप अपनी बाइक से आ रहे थे। बाइक सोनू चला रहा था। उनकी बाइक की रफ्तार बहुत ही तेज थी। गांव के पास उनकी तेज रफ्तार बाइक ने अजय की बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे के बाद पांचों सड़क पर गिर गए और बुरी तरह जख्मी हो गए। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस व 100 डायल घटनास्थल पर पहुंची। उन्होंने उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। इस पर सीओ मितौली प्रदीप सिंह, इंस्पेक्टर नीमगांव पान सिंह व एसएसआई अशोक कुमार सिह मौके पर पहुंच गए। तुरंत 102 एम्बुलेंस को भी मौके पर बुलाया गया।

कुछ देर बाद पहुंची दो एम्बुलेस से पांचों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। अस्पताल पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने अजय (35) व कुसुमा (35) को मृत घोषित कर दिया। वहीं कलावती की हालत बहुत ही गंभीर है। सोनू और दिलीप का उपचार चल रहा है। पुलिस ने दोनों बाइकों को सुपुर्दगी में ले लिया है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

नशे में धुत होकर चला रहा था बाइक

हादसे में दो लोगों की मौत व तीन के घायल होने का पूरा जिम्मेदार सुजौलापुर निवासी सोनू है। बताया जाता है कि सोनू शराब के नशे में धुत था। वह मितौली की ओर से तेज रफ्तार में बाइक लेकर चला आ रहा था। अधिक नशा होने की वजह से वह बाइक से नियंत्रण खो बैठा और सामने से आ रही बाइक को टक्कर दे मारी।

Ad Block is Banned