पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों दी गई श्रद्धांजलि, तो कहीं मनाया ब्लैक डे

बीते वर्ष पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए सैनिकों की याद में 14 को फरवरी को कहीं ब्लैक डे के रूप में मनाया गया।

लखीमपुर-खीरी. बीते वर्ष पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए सैनिकों की याद में 14 को फरवरी को कहीं ब्लैक डे के रूप में मनाया गया, तो कहीं कैंडल जलाकर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की गई। वहीं विद्यालयों में छात्र-छात्राओं ने मौन रखकर श्रद्धासुमन अर्पित किए। शुक्रवार को सनातन धर्म सरस्वती विद्या मंदिर बालिका इंटर कालेज में पुलवामा में हुए कायरतापूर्ण आतंकवादी हमले की याद में ’ब्लैक डे’ मनाया गया।

ये भी पढ़ें - योगी सरकार की भ्रष्टाचार के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई, एक PWD इंजीनियर समेत 3 परिवहन अधिकारी निलंबित

पुलवामा हमले में शहीद हुए वीर सैनिकों को छात्राओं एवं आचार्य-आचार्याओं ने मौन रख कर श्रृद्धा सुमन समर्पित किए गए, वहीं वीर सैनिकों की याद में एक रैली का आयोजन भी किया गया और ओयल कस्बा स्थित सृजन इंस्टिट्यूट ऑफ फार्मेसी कॉलेज में आज के दिन पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को कैंडल जलाकर भावपूर्ण श्रद्धाजंलि दी गई।

ये भी पढ़ें - विश्व रेडियो दिवस पर ग्रामीणों को वितरित किए गए निशुल्क रेडियो, ग्रामीणों को रेडियो सुनने के लिए किया गया प्रेरित

प्रधानाचार्य डॉ. त्रिभुवन सिंह ने कहा कि बीते वर्ष पुलवामा में आतंकवादियों की कायरतापूर्ण हरकत की वजह से हमारे 40 जवान शहीद हो गए थे, उन्हीं की याद में हम सब उन्हें श्रद्धांजलि देते है तथा आतंकवादियों द्वारा की गई। इस घटना की घोर भ्रत्सना करते हैं। इस दौरान सृजन इंस्ट्टियूट ऑफ फार्मेसी कालेज के समस्त छात्र-छात्राएं समेत पूरा स्टाफ मौजूद रहा। इसके अलावा शहर के राजापुर मंडी गेट के पास स्थित विद्या आरम्भ प्री-स्कूल में पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को कैंडल जलाकर भावपूर्ण श्रद्धाजंलि दी गई। जिसमें प्रिंसिपल के साथ पूरा स्टाफ मौजूद रहा।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned