भीषण सड़क हादसा, कंटेनगर में घुसी कार, दो की मौत

Ruchi Sharma

Publish: Jun, 22 2019 12:54:35 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

लखीमपुर-खीरी. कोतवाली क्षेत्र में देर रात हाईवे पर खड़े कंटेनर से अल्टो कार टकरा जाने से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार गंभीर घायल हो गए। जिसमें एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। जबकि अन्य घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।


नगर के मोहल्ला नीची भूड 35 वर्षीय निवासी मोहम्मद हसीन अपने पांच साथियों के साथ रिश्तेदार की बारात में शामिल होने कार से खीरी जा रहे थे। इसी दौरान लखीमपुर मार्ग पर केशवापुर चौराहे पर सड़क के किनारे खड़े कंटनेर में पीछे जा घुसी। जिससे कार के परखच्चे उड़ गये और उसमें सवार लोगों की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग मौके पर जा पहुंचे।

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को कार के बाहर निकाला। जिसमें कार चालक मोहम्मद हसीन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सुआगाडा निवासी 32 वर्षीय नसीब आलम व 25 वर्षीय जकी, कानपुर निवासी 27 वर्षीय आतिफ एवं 30 वर्षीय मुकीम गंभीर घायल हो गए। घायलों को 108 एम्बुलेंस से सीएसची फरधान भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने नसीब आलम को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned