टूरिस्ट बस व ट्रक की टक्कर, दो की मौत

टूरिस्ट बस व ट्रक की टक्कर, दो की मौत
lakhimpur road accident

Shatrudhan Gupta | Updated: 17 Oct 2017, 08:21:32 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

गोला कोतवाली क्षेत्र के मुड़िया गांव के पास सोमवार देर रात हुआ हादसा

लखीमपुर-खीरी. टूरिस्ट बस और ट्रक के बीच पीलीभीत-बस्ती मार्ग पर हुई भीषण टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दर्जन भर लोग घायल हो गए। टूरिस्ट बस होने के कारण मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। शवों का पंचनामा भर जिला मुख्यालय भेज दिया है, वही पुलिस मृतकों की पहचान की केाशिश में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात पीलीभीत-बस्ती नेशनल हाइवे पर गोला कोतवाली क्षेत्र के मुड़िया गांव के पास एक टूरिस्ट बस व ट्रक की टक्कर हो गई, जिसमें कई लोगों के घायल होने की बात कहीं जा रही है, लेकिन इनमें से तीन घायलों को 108 एंबूलेंस से फरधान सीएचसी में सोमवार रात करीब 12 बजे भर्ती कराया गया था, जिनमें से एक महिला व एक युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था। तीसरे घायल को हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया था। सीएचसी के चिकित्सक पी. शुक्ला ने बताया कि तीनों देखने से नेपाली लग रहे थे,लेकिन किसी की भी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

एसओ फरधान शिवानंद यादव ने बताया कि पंचनामा भरवाकर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजवा दिए गए हैं। उन्होंने भी मृतकों के विषय में जानकारी होने से इंकार किया है। समाचार लिखे जाने तक तीनों की पहचान नहीें हो सकी है। नेशनल हाईवे पर टूरिस्ट बस व ट्रक की टक्कर में दो लोगों की मौत के बाद उनकी पहचान कर पाना पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं होगा। प्रथम दृष्टया जो बातें सामने आ रही हैं उनके एक तथ्य यह भी है कि मृतक नेपाली हो सकते है। अगर ऐसा है, तो यह मामला दो देशों से जुड़ जाएगा। ऐसे में मामले में पुलिस की थोड़ी सी भी सुस्ती या लापरवाही बाद में पुलिस के लिए बड़ा सर दर्द बन सकती है। खबर लिखे जाने तक फरधान पुलिस घटना के कारणों के साथ ही मृतकों की पहचान के लिए हाथ पांव पटकती दिख रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned