scriptसंदिग्ध परिस्थितियों में दो चचेरी बहनों की मौत, शव पोस्टमार्टम को भेजे | two sister died in lakhimpur kheri | Patrika News

संदिग्ध परिस्थितियों में दो चचेरी बहनों की मौत, शव पोस्टमार्टम को भेजे

locationलखीमपुर खेरीPublished: Nov 05, 2019 09:16:39 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

दोनों की मौत किस बीमारी के चलते हुई इसका पता नहीं चल सका है

bikaner news : Two bikes collided near Kolayat, two died

बीकानेर : कोलायत के पास दो बाइक भिड़ी, दो की मौत

लखीमपुर-खीरी. थाना मैलानी क्षेत्र में एक बेटी की लाश घर पहुंची ही थी कि दूसरी बेटी की भी हालत खराब हो गई, उसे भी सीएचसी से जिला अस्पताल पहुंचाया गया और उसकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई। दोनों की मौत किस बीमारी के चलते हुई इसका पता नहीं चल सका है। शव दफनाए जाने से पहले ही ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

मैलानी थाना क्षेत्र की चौकी बांकेगंज के अंतर्गत आने वाले गांव रायपुर में अचानक दो बच्चियों की मौत से सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना पाकर मैलानी थाना प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह व चौकी प्रभारी संसारपुर दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। परिजनों ने बताया कि कल रात योगेन्द्र की पुत्री ईशा (4) को बीमारी के चलते सोमवार की सुबह गोला सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया था। जहां चिकित्सकों द्वारा दवा दी गई व इन्जेक्शन लगाए गए परन्तु हालत और बिगड़ती रही। इसे देखते हुए उसे जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया। ईशा ने वहां इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मौत के बाद परिजन उसका शव घर ले आये। कुछ देर बाद मृतका के चाचा श्रीपाल की पुत्री अलका (5) की भी हालत उसी तरह ही खराब हो गयी। श्रीपाल अपनी पुत्री अलका को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बाँकेगंज इलाज के लिए ले गया। जहां चिकित्सक ने हालत गम्भीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अलका ने भी लखीमपुर जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

एक ही दिन में दोनों बच्चियों की मौत से परिवार मे कोहराम मच गया है। इस घटना की जानकारी जब स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दी गई तो पुलिस ने संदेह के आधार पर दोनों बच्चियों के शवों का पंचायतनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिए हैं। थाना प्रभारी राजवीर सिंह ने बताया कि दोनों बच्चियों की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। समाचार लिखे जाने तक पुलिस व ग्रामीण मौके पर मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो