scriptयूपी पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, फाइनेंस कम्पनी कलेक्शन एजेंट के साथ हुई थी लूट, आरोपी भेजे गए जेल | UP Police disclosed Loot With Finance Company Collection Agent | Patrika News

यूपी पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, फाइनेंस कम्पनी कलेक्शन एजेंट के साथ हुई थी लूट, आरोपी भेजे गए जेल

locationलखीमपुर खेरीPublished: Dec 07, 2019 02:29:27 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जनपद की पुलिस ने 28 नवम्बर को एक फाइनेंस कम्पनी के कलेक्शन एजेंट के साथ हुई करीब 69 हजार रुपए की लूट की घटना का खुलासा किया।

यूपी पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, फाइनेंस कम्पनी कलेक्शन एजेंट के साथ हुई थी लूट, आरोपी भेजे गए जेल

यूपी पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, फाइनेंस कम्पनी कलेक्शन एजेंट के साथ हुई थी लूट, आरोपी भेजे गए जेल

लखीमपुर-खीरी. जनपद की पुलिस ने 28 नवम्बर को एक फाइनेंस कम्पनी के कलेक्शन एजेंट के साथ हुई करीब 69 हजार रुपए की लूट की घटना का खुलासा किया। पुलिस ने पांच लोगों को बतौर लुटेरों को गिरफ्तार किया और साथ ही उनके पास से असलहा-कारतूस समेत एक बाइक भी बरामद की है, वहीं घटना में शामिल मास्टर माइंड सहित तीन की तलाश जारी है।

जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस लाइन सभागार में एसपी पूनम ने बताया कि बीती 28 नवम्बर को एक प्राइवेट बैंक का एजेंट मोहन लाल पुत्र रामचन्द्र कश्यप निवासी मठ लक्ष्मीनगर बरेली कलेक्शन करने के बाद लौट रहे थे। अंदेशनगर के पास बदमाश ने उनसे 68673 रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। जिसके बाद मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।

एसपी ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए प्रभारी निरीक्षक फूलबेहड़ श्याम नरायण सिंह की अगुवाई में एक टीम बनाई गई। जिसमें उप निरीक्षक दिनेश यादव, स्वाट टीम प्रभारी अनिल सिंह, सर्वेश पाल, संजय कुमार सिंह, धनीराम गौड़, रामकेवल यादव, शीशपाल सिंह, कांस्टेबल योगेंद्र तोमर, पुनीत यादव, दीपक व राहुल को शामिल किया गया था। इसके बाद मुखबिर की सूचना के आधार पर अग्गर बुजुर्ग के साथ से पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें वकील पुत्र मुन्ना पठान निवासी ग्राम अग्गर खुर्द, पप्पू पुत्र खलील निवासी सुंदरवल, पिंकू उर्फ पवन पुत्र हरीराम निषाद निवासी अलीगंज, कय्यूम पुत्र मटरू निवासी अग्गरखुर्द व इरफान पुत्र खलील निवासी सुंदरवल शामिल हैं।

पकड़े गए सभी आरोपी भेजे गए जेल

घटना का मुख्य आरोपी लाला कुर्रैशी निवासी भुड़वारा, जितेन्द्र पुत्र रामसेवक निवासी कस्बा अलीगंज व लाल मोहम्मद निवासी तेंदुआ थाना गोला फरार बताये जा रहे हैं। पुलिस इन लोगों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। पकड़े गये अभियुक्तों के पास से लूट की रकम में से 36 हजार रुपए की नगदी, एक बैग, एक देशी तमंचा 315 व 12, तीन जिंदा कारतूसों के साथ-साथ एक चाकू व सहित घटना में प्रयोग की गई एक इवेंजर बाइक बरामद की गई है। एसपी ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ पहले से ही कई मामले दर्ज हैं। सभी को जेल भेज दिया गया है। वहीं फरार अभियुक्तों की तलाश जारी है। पकड़े जाने पर उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो