scriptग्राम विकास अधिकारी के साथ ऐसा क्या हुआ कि रात में कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें | Village Development Officer suicide in lakhimpur kheri up | Patrika News

ग्राम विकास अधिकारी के साथ ऐसा क्या हुआ कि रात में कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

locationलखीमपुर खेरीPublished: Sep 05, 2019 05:50:50 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

ग्राम विकास अधिकारी का शव बृहस्पतिवार की सुबह रस्सी के सहारे पंखे से लटका हुआ मिला।

ग्राम विकास अधिकारी के साथ ऐसा क्या हुआ कि रात में कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

ग्राम विकास अधिकारी के साथ ऐसा क्या हुआ कि रात में कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

लखीमपुर खीरी. हमारे समाज में सिस्टम पर राजनीतिक इस कदर हावी हो चुकी है, जिसका आप अनुमान नहीं लगा सकते हैं। कुछ इसी प्रकार का वाक्या शहर के मोहल्ला शिव सागर कालोनी निवासी एक ग्राम विकास अधिकारी का शव बृहस्पतिवार की सुबह रस्सी के सहारे पंखे से लटका हुआ मिला।

भाई द्वारा पुलिस को दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें ग्राम विकास अधिकारी ने किसान यूनियन के अध्यक्ष व ग्राम प्रधानों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस ने किसान यूनियन के अध्यक्ष व ग्राम प्रधानों पर प्रताड़ित करने का मामला दर्ज कर जांच में शुरू कर दी है।

जानें पूरा मामला

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शिवसागर कालोनी निवासी त्रिवेंद्र कुमार (23) अपने भाई भाभी के साथ रहता था। बृहस्पतिवार की सुबह जब जितेंद्र अपने भाई त्रिवेंद्र को जगाने के लिए उसके कमरे में गया तो उसका शव पंखे के सहारे रस्सी से लटकता हुआ देखा। घबराए भाई जितेंद्र ने फौरन ही पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां त्रिवेंद्र के शव को फंदे से उतारा तो वहीं मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें ग्राम विकास अधिकारी त्रिवेंद्र ने किसान यूनियन नेता व रसूलपुर प्रधान सहित देवरिया प्रधान पुत्र पप्पू पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

सुसाइड नोट में लिखा है कि यह लोग मुझे कथित तौर पर प्रताड़ित करते हैं। जिससे मैं परेशान हूं। यह लोग मुझे गलत गालियां व आरक्षण के विरुद्ध बोलते हैं। जिस कारण मैं अपनी जिंदगी से परेशान हो गया हूं। इस कारण मैं आत्महत्या कर रहा हूं परंतु मेरे जाने के बाद इन सभी आरोपियों को सजा मिले जिससे यह किसी और को परेशान न कर सकें।

पुलिस ने किसान नेता को लिया हिरासत में

कोतवाली पुलिस ने पूछताछ के लिए किसान नेता महेश को हिरासत में लिया है। मामले पर जानकारी देते हुए एएसपी खीरी शैलेंद्र लाल ने बताया कि एक सुसाइड नोट मिला है। जिसे लेकर जांच की जा रही है। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो