scriptपति की मौत के बाद शुरू हुआ देवर-भाभी का अफेयर, परिवार वालों ने रिश्ते से किया इंकार तो उठाया खौफनाक कदम | wife affair started with brother in law family refused to accept them | Patrika News

पति की मौत के बाद शुरू हुआ देवर-भाभी का अफेयर, परिवार वालों ने रिश्ते से किया इंकार तो उठाया खौफनाक कदम

locationलखीमपुर खेरीPublished: Jan 16, 2019 07:55:01 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

देवर का अपने चचेरे भाई की पत्नी से अफेयर की जानकारी होने पर परिवार वालों ने किया इंकार तो दोनो ने उठाया यह कदम

love story

पति की मौत के बाद शुरू हुआ देवर-भाभी का अफेयर, परिवार वालों ने रिश्ते से किया इंकार तो उठाया खौफनाक कदम

लखीमपुर खीरी. कोतवाली क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग के चलते देवर-भाभी ने जहर खा लिया। दोनों की हालत बिगड़ने पर उपचार हेतु जिला चिकित्सालय सीतापुर ले जाया गया। जहां देवर की मौत हो गई और भाभी की नाजुक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने लखनऊ रेफर कर दिया। लेकिन इलाज के दौरान दोनो की मौत हो गई। थाना पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।
पति की मौत के बाद शुरू हुआ अफेयर

मैगलगंज थाना क्षेत्र के गांव रहजनिया निवासी पंकज की दो साल पहले मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद इसकी पत्नी नीरज और चचेरे भाई राहुल का कुछ समय बाद अफेयर शुरू हो गया। ये दोनों छिप-छिप कर एक दूसरे से मिलते थे। लेकिन जब परिवार वालों को इसका पता लगा तो उन्होंने इनका साथ नहीं दिया व अलग होने की हिदायत दी। परिवार वालों के न मानने पर देवर-भाभी ने हार मान ली और जहर खाकर जान देने का फैसला किया।
इलाज के दौरान हुई मौत

परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो वह आनन-फानन में दोनों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय सीतापुर ले गए। जहां उपचार के दौरान राहुल की मौत हो गई और इनकी प्रेमिका भाभी की लखनऊ रेफर कर दिया। यहां देर रात उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई। दोनों की मौत की सूचना जैसे ही गांव में पहुंची। परिजनों समेत गांव के लोगों में मातम सा छा गया। सूचना पर पहुंचे कोतवाली इंस्पेक्टर मैगलगंज ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। समाचार लिखे जाने तक किसी भी पक्ष की तरफ से पुलिस को कोई भी तहरीर नहीं दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो