script

वीडियो बनाने पर भड़क उठी अस्पताल की महिला सीएमएस

locationलखीमपुर खेरीPublished: Sep 20, 2017 04:49:57 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

मंगलवार की दोपहर 12 बजे अचानक अस्पताल में अखाड़े जैसा माहौल बन गया।

Hospital Woman CMS

Hospital Woman CMS

लखीमपुर. अभी तक लोगों ने सिर्फ सुना ही था कि जिला महिला अस्पताल में दूर दराज से आने वाले मरीजों के साथ अस्पताल प्रशासन काफी बदसलूकी के साथ पेश आता है, लेकिन मंगलवार को जो अस्पताल प्रशासन में अखाड़े बाजी का वीडियो वायरल हुआ, उससे एक बात तो साफ हो गई कि जब अस्पताल प्रशासन अपने स्टाफ के साथ इस तरह से पेश आता है तो और लोगों के साथ कैसे पेश आता होगा।
आपको बता दें कि मंगलवार की दोपहर 12 बजे अचानक अस्पताल में अखाड़े जैसा माहौल बन गया। दूर-दराज से आये मरीज और उनके तीमारदार इमेरजेंसी की ओर भागे जहाँ से काफी शोर की आवाज आ रही थी। जब लोग वह पहुंचे तो देखा कि एक शख्स अपने मोबाइल से महिला सीएमएस का वीडियो बना रहा था। महिला सीएमएस मीरा वर्मा वीडियो बनाने वाले शख्स पर काफी नाराज दिखाई दे रही थीं। यह शख्स कोई और नहीं बल्कि स्वास्थ रिटायर्ड एएनएम माया जायसवाल का लड़का था। उसके मुताबिक वह किसी मरीज को लेकर महिला अस्पताल पहुंचा था। उसने महिला सीएमएस मीरा वर्मा से उसे देखने की गुजारिश की। इस पर मीरा वर्मा डीएम के साथ वीडियो कॉंफ्रेंसिंग की बात कह कर वहां से जाने लगी। युवक ने मीरा वर्मा से एक बार फिर गुजरिश की, लेकिन महिला सीएमएस ने उस युवक की एक नहीं सुनी।
इस पर नाराज युवक ने अपना मोबाइल निकाला और मीरा वर्मा सहित पूरे स्टाफ का वीडियो बनाने लगा। इसके बाद जो हुआ वह वीडियो में साफ दिखाई दे रहा था। यही नहीं सीएमएस ने भी उस युवक का ही वीडियो बनाना शरू कर दिया। काफी देर चले हंगामे के बाद युवक अपने मरीज को लेकर वहाँ से चला गया। यह महिला अस्पताल प्रशासन का कोई पहला कारनामा नहीं था। इससे कुछ दिन पहले इन्हीं सीएमएस का एक ऑडियो वायरल हुआ था। जिसमें उन पर अपने ही कर्मचारी से रिश्वत मांगने का आरोप लगा था। इस मामले में सीएमओ ने जांच भी बैठाई थी। फिलहाल देखना यह है कि अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद अस्पताल प्रशासन क्या कार्यवाही करता है।

ट्रेंडिंग वीडियो