अवैध सम्बन्ध के शक में पति पर पत्नी की हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

अवैध सम्बन्ध के शक में पति पर पत्नी की हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है...

लखीमपुर-खीरी. कोतवाली क्षेत्र के निजामपुर गांव में अवैध संबंधों के शक में पति ने धारदार हथियार से पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद पति मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, मैगलगंज थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव निवासी मोहन उर्फ साधू अपनी पत्नी राधा और बच्चों के साथ गांव के बाहर झोपड़ी डालकर कर गुजर बसर कर रहे थे। मृतक पत्नी राधा के बच्चों ने बताया कि उनके पिता और मां के बीच सुबह किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। उसके बाद वह सब गाय चराने खेतों की तरफ चले गए। दोपहर में जब खाना खाने के लिए घर पहुंचे, तब चारपाई पर अपनी मम्मी को मृत अवस्था में पड़ा पाया तो चीखने चिल्लाने हुए इधर-उधर अपने पिता की खोज की, तो वह वहां नहीं दिखे।

गांव के कुछ लोगों की मानें तो मोहन यादव उर्फ साधु को अपनी पत्नी राधा का किसी के साथ अवैध संबंध को लेकर शक था। इसको लेकर दोनों के बीच आए दिन वाद-विवाद हुआ करता था। फिलहाल कुछ भी हो लेकिन पति पत्नी के विवाद के बीच बच्चों का जीवन बर्बाद कर दिया। बताते चलें कि मोहन यादव चार पांच साल पहले ही यहां आकर बसा था। उसके दो बच्चे गणेश उम्र 12 वर्ष, जगतपाल उम्र छह वर्ष हैं जिनकी रो रो कर बुरी हालत हो गई है। पिता के मौके से फरार होने के बाद उनकी देखभाल के लिए और कोई घर पर नहीं है दोनों बच्चे मृत मां के शव को देख कर रो-रोकर बेहाल हो रहे हैं। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned