script

घर में घुसकर युवक ने किया किशोरी के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने नहीं की गिरफ्तारी

locationलखीमपुर खेरीPublished: Oct 30, 2019 03:04:17 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

कोतवाली पसगवां क्षेत्र के अन्तर्गत घर पर परिजनों की नामौजूदगी का फायदा उठाते हुए गांव के ही एक युवक ने घर में घुसकर किशोरी के साथ दुष्कर्म का डाला।

घर में घुसकर युवक ने किया किशोरी के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने नहीं की गिरफ्तारी

घर में घुसकर युवक ने किया किशोरी के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने नहीं की गिरफ्तारी

लखीमपुर-खीरी. कोतवाली पसगवां क्षेत्र के अन्तर्गत घर पर परिजनों की नामौजूदगी का फायदा उठाते हुए गांव के ही एक युवक ने घर में घुसकर किशोरी के साथ दुष्कर्म का डाला। किशोरी की बुआ के आ जाने पर दुष्कर्मी जान-माल की धमकी देकर फरार हो गया। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में दीपावली की रात को एक युवक ने घर में घुसकर एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

यह है पूरा मामला

पीड़िता के पिता ने बताया कि वह परिवार सहित साले की मौत होने पर ससुराल गया था। दीपावली की रात को उसकी 19 वर्षीय पुत्री सहित तीन बच्चे घर पर थे। रात लगभग 11 बजे गांव का ही एक युवक घर में घुस आया और उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान शोर सुनकर किशोरी की बुआ आ गई, तब उक्त युवक जान से मारने की धमकी देता हुआ भाग गया। जिसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी गई है लेकिन पुलिस की आरोपी युवक से सांठगांठ हो जाने के कारण पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। बल्कि पुलिस ने पीड़िता और उसके परिजनों ने कोतवाली में रोक लिया, जिसकी शिकायत एसपी पूनम और एडीजी/नोडल पुलिस अधिकारी एसके माथुर से की गई।

आरोपी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज

अधिकारियों के मौखिक निर्देश पर पीड़िता के पिता की तहरीर पर सोमवार देर रात दुष्कर्म के आरोप में एक आरोपी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल को भेजा गया। उधर पीड़िता के पिता ने बताया कि अभियुक्त भी उसके विरुद्ध फर्जी रिपोर्ट दर्ज कराने कोतवाली आया, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया। उक्त विवेचना इंस्पेक्टर कोतवाली पसगवां को सौंपी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो