भाई ने बड़े भाई को पीट-पीट कर मौत के घाट उतारा

गंगाराम को तत्काल सीएचसी ले गई लेकिन वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By:

Published: 29 Mar 2019, 08:47 PM IST

लखीमपुर-खीरी। आपसी विवाद के चलते घर से लगभग 50 मीटर की दूरी पर दो सगे भाईयों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें बड़ा भाई गंभीर रुप से जख्मी हो गया और उसके सिर से खून बहने लगा। तब छोटा भाई मौके से फरार हो गया। सड़क पर अधमरे युवक को देखकर ग्राम प्रधान ने यूपी 100 पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को उपचार के लिए सीएचसी पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
हैदराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम अल्लीपुर निवासी गंगाराम (67) व मुरारी (60) पुत्रगण डोरेलाल कई साल पहले कोतवाली क्षेत्र के ग्राम इसलाम नगर में रहने लगे तथा फेरी व मजदूरी करके जीवन यापन कर रहे थें। हालांकि दोनों के घर पास-पास थे लेकिन दोनों में अक्सर किसी न किसी बात को लेकर झगडेबाजी चलती रहती थी। इस कारण मुहल्ले वालों का भी उनसे कोई वास्ता नहीं रहता था।
बताते हैं कि शुक्रवार को सुबह करीब सात बजे दोनों की घर से कुछ दूरी पर लड़ाई होने लगी और गुस्साए मुरारी ने लाठियों से गंगाराम को इतना पीटा कि वह मरणासन्न हो गया और उसके सिर से खून बहने लगा। तब मुरारी मौके से भाग निकला। घटना की खबर महिला प्रधान पति वसीउल्ला खां ने यूपी 100 को दी। गंगाराम को तत्काल सीएचसी ले गई लेकिन वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक भानु प्रताप सिंह ने बताया कि दोनों के मध्य आपस में झगडा होता रहता था। इसे लेकर दोनो शांति भंग में पाबंद किया जा चुका है। मृतक व आरोपित की दो बहनें हैं लेकिन दोनों भाई यहां अकेले ही रहते थे। मृतक की बहन माया पत्नी रामनिवास निवासी ग्राम अजबापुर थाना पसगवां को सूचना दे दी गई है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned