मौसम का कहर, मूसलाधार बारिश के कारण मकान ढहने से 10 वर्षीय मासूम की मौत

10-year-old died due to house collapse due to torrential rain- पिछले तीन दिनों से हो रही बारिश के कारण जनजीवन अस्त व्यस्त है। मंगलवार को जनपद के महरौनी इलाके में एक बार फिर तेज गड़गड़ाहट के साथ मूसलाधार बारिश हुई। बारिश के कारण गांव में बने टपरानुमा मकान ढह गया।

By: Karishma Lalwani

Updated: 21 Jul 2021, 11:35 AM IST

ललितपुर. जनपद में पिछले तीन दिनों से हो रही बारिश के कारण जनजीवन अस्त व्यस्त है। मंगलवार को जनपद के महरौनी इलाके में एक बार फिर तेज गड़गड़ाहट के साथ मूसलाधार बारिश हुई। बारिश के कारण गांव में बने टपरानुमा मकान ढह गया। इससे उसके नीचे दबकर एक 10 वर्षीय मासूम बालिका की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया।

दरअसल, ग्राम खितवांस में विगत दिवस शाम चार बजे के आसपास अचानक बादलों की तेज गर्जना के साथ मूसलाधार बारिश शुरू हो गई। इसी मूसलाधार बारिश के चलते गांव के ही मंटू अहिरवार पुत्र बन्दे अहिरवार का टपरानुमा मकान अचानक ढह गया। जिससे उसके नीचे खेल रही 10 वर्षीय पुत्री दब गई। जैसे ही टपरा गिरने की आवाज आई आसपास के लोग थोड़े और जब टपरा हटाया गया तो उसके नीचे परिवार की 10 वर्षीय पुत्री मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया 10 वर्षीय पुत्री की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें: Weather Update: मूसलाधार बारिश ने तोड़ा 11 साल का रिकॉर्ड, अगले 72 घंटे इन जिलों में अलर्ट जारी

ये भी पढ़ें: Weather Alert: रिमझिम बरसात से 8 डिग्री नीचे लुढका तापमान, अभी 3 दिन और होगी बारिश

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned