चार बच्चों सहित खुद को लगाई आग, कुएं में मिली पांचों की राख, तीसरा-चौथा बच्चा पहचानना हुआ मुश्किल

-चार मासूम बच्चों के साथ मां की जल समाधि की मानसिकता ने झकझोर दिया जनपद वासियों को
-ह्रदय विदारक घटना में एक साथ हुई 5 मौतों से दहला जनपद
-गृह कलह के चलते मां ने अपने चार बच्चों के साथ कुएं में कूंद कर गवांए प्राण

 

ललितपुर. थाना मदनपुर अन्तर्गत ग्राम उल्दनाखुर्द में एक कुएं से एक महिला सहित चार बच्चों का शव मिलने से क्षेत्र में हडक़म्प मच गया। ग्राम प्रधान जगदीश यादव की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा ग्रामीणों की मदद से शवों को पढुआ हार में स्थित कुएं से बाहर निकालकर शिनाख्त करायी गयी। तो शवों में मृतक महिला की शिनाख्त उल्दनाखुर्द निवासी राजेश पुत्र करन कुशवाहा की पत्नी विमला देवी के रूप में की गई । वहीं बच्चों की पहचान 7 बर्षीय आरुषि 4 वर्षीय पुत्र नैंस एवं दो वर्षीय जुड़वां पुत्र-पुत्री रोशन और भूरी के रूप में की गई।

बताया गया है कि मृतका का विवाह आठ वर्ष पहले राजेश के साथ हुआ थे जिससे उसके चार बच्चे थे। ग्रामीणों ने अनुसार राजेश का किसी अन्य महिला से चक्कर होने के चलते पति-पत्नी के बीच आये दिन विवाद होते रहते थे और शायद इसी के चलते विवाहिता द्वारा इतना बड़ा कदम उठाया गया हो। फिलहाल मामले की सच्चाई समय के गर्त में छुपी है जो जाँच के बाद ही उजागर हो सकेगी। यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि गृह कलाई की जलती महिला ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया है।

घटना के बारे में ग्राम प्रधान और पति ने अनभिज्ञता जाहिर की तो वहीं पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने जांच और पूछताछ के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचने की बात कही। फिलहाल इस घटना को ग्रह कलेश के चलते आत्महत्या से जोड़कर देखा जा रहा है और पुलिस भी यही मानकर चल रही है। इस घटना के बारे में जिसने भी सुना वह स्तब्ध रह गया पूरे जनपद में घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

Show More
Ruchi Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned