scriptशादी के शोर में हो रहा था पीछे ये गंदा काम, जब लोग पहुंचे तो खून से.. | A minor girl attemped to rape in lalitpur crime news | Patrika News

शादी के शोर में हो रहा था पीछे ये गंदा काम, जब लोग पहुंचे तो खून से..

locationललितपुरPublished: Jun 18, 2018 06:02:37 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

एक शादी समारोह में दूल्हे के रिश्ते की बहन नाबालिक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास हुआ।

marriage

Arrested three accused of assault

ललितपुर. जनपद के पाली थाने के स्थानीय कस्बे से एक ताजा मामला सामने आया है। जहां एक शादी समारोह में थाना मड़ावरा के ग्राम सौरई से आई हुई दूल्हे के रिश्ते की बहन नाबालिक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास हुआ। नाबालिक किशोरी 10वीं कक्षा की छात्रा है। उसके घर के पीछे बाड़े में रात लगभग 12 बजे उस समय मिली जब खुद दूल्हा महेंद्र कुमार लघुशंका के लिए घर के पीछे गया। और उसने वहां अपनी रिश्तेदार को रक्त रंजित अवस्था में बिखरे कपड़ों के साथ पड़ा हुआ देखा। जैसे ही उसने ये सब देखा तो वह अचानक चौंक गया और तत्काल उसने शोर मचा कर अपने परिजनों एवं रिश्तेदारों को एकत्रित किया एवं पुलिस को भी सूचना दी।

किशोरी को उठाकर स्वास्थ्य केंद्र ले गए परिजन

रक्त रंजित घायल अवस्था में किशोरी को उठाकर स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां से हालत गंभीर होने पर उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। अनुमान लगाया जा रहा है कि कुछ दरिंदों ने रात में उस किशोरी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। शायद अपने कार्य में सफल न हो पाने के कारण उस नाबालिक लड़की को रक्त-रंजित कर मरणा सन्न कर दिया। जिस लड़के की शादी हो रही थी उस दूल्हा ने बताया कि जब मैं पंडाल के पीछे गया तो हमें हमारी यह मौसी की लड़की रक्त रंजित अचेत अवस्था में पड़ी मिली। जिसकी हमने घर वालों को सूचना दी। जब उसे जिला चिकित्सालय लाया गया लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

किशोरी का अपहरण कर सुनसान स्थान पर ले गए

बताया जा रहा है कि कुछ दरिंदों ने उक्त किशोरी का अपहरण कर सुनसान स्थान पर ले गए और यहां पर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की या फिर उक्त किशोरी लघुशंका या शौच क्रिया के लिए रात में आई होगी और पहले से घात लगाए बैठे दरिंदों ने इस घटना को अंजाम दिया। किशोरी ने अपने साथ हो रही छेड़छाड़ में काफी संघर्ष किया जो यह वहां के हालात बयां कर रहे हैं कि इन लोगों ने उस लड़की को प्रताड़ित कर गम्भीर चोट पहुंचाने का कार्य किया। जिसके हर जगह खून के निशान यह बताने के लिए काफी है कि यह दरिंदें किस हद तक गिर चुके थे।

किशोरी द्वारा रेप का विरोध जमकर किया गया

झाड़ियों पर लड़की के कपड़े बाल और खून से सनी हुई ईट उन हालातों को बयां कर रही है की किशोरी ने किस हद तक दरिंदों से संघर्ष किया होगा। किशोरी द्वारा रेप का विरोध भी जमकर किया। जब उक्त दरिंदे अपने कार्य में सफल नहीं हुए तो जान से मारने की नियत से धारदार हथियार से लड़की पर हमला भी किया गया। जिससे कोई भी सबूत शेष न रह जाए। जब लड़की अचेत अवस्था में हो गई तो वह उसे मरा समझकर छोड़कर भाग गए। हालांकि लड़की अभी बेहोश है होश में आने पर जब वह अपना बयान देगी तब सही स्थिति की जानकारी हो सकेगी। कि यह रेप है या गैंग रेप है या माजरा कुछ और है।

इनका कहना है

इस मामले में पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह का कहना है कि एक मामला संज्ञान में आया था। तत्काल मौके पर जाकर घटनास्थल को बारीकी से देखा गया प्रथम दृष्टया लग रहा है कि किशोरी के साथ काफी मारपीट हुई है। मगर उक्त किशोरी अभी कुछ भी कह पाने की स्थिति में नहीं है जब वह होश में आएगी तब बात करने पर पता चलेगा कि वास्तव में हुआ क्या था। इस मामले की बारीकी से जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो