scriptलड़की को घर में अकेला देख युवक ने किया गलत काम, कई दिनों से रख रहा….. | A minor girl rape case in lalitpur up | Patrika News

लड़की को घर में अकेला देख युवक ने किया गलत काम, कई दिनों से रख रहा…..

locationललितपुरPublished: May 25, 2018 05:25:50 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

नाबालिग किशोरी के साथ छेड़छाड़ कर उसका बलात्कार किया।

ललितपुर. जनपद में नाबालिक किशोरियों के साथ उन्हें बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले जाने जबरन छेड़छाड़ कर बलात्कार करने जैसी संगीन मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसा नहीं है कि पुलिस द्वारा वह मामले पंजीकृत नहीं किए जाते है। हां मगर अब अपराधियों में कानून का खौफ नजर नहीं आ रहा उनके हौसले काफी बुलंद है तभी तो महिला उत्पीड़न के मामले जनपद में लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

यह है मामला

हाल ही में एक ताजा मामला नाबालिग किशोरी के साथ घर में घुसकर जबरन छेड़छाड़ एवं बलात्कार करने का सामने आया है। ताजा मामला थाना बानपुर के एक गांव का है जहां के निवासी एक व्यक्ति ने थाना बानपुर पुलिस को एक तहरीर देकर अवगत कराया कि उसी गांव के सुरेंद्र सिंह पुत्र कैलाश नारायण लोधी उसकी नाबालिग पुत्री को कई दिनों से बहलाने फुसलाने में लगा हुआ था। जिसको कई बार समझाया गया मगर वह नहीं माना एक दिन जब पुत्री घर में अकेली थी। तब वह घर में घुस आया और उसने उसकी नाबालिग पुत्री के साथ छेड़छाड़ कर उसका बलात्कार भी किया। जब वह चिल्लाई तो उसका दादा मौके पर आ गया जिसे देखकर वह मौके से भाग खड़ा हुआ।

किशोरी का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया

तत्काल इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार विजेता क्षेत्राधिकारी सदर हिमांशु गौरव पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एवं बारीकी से घटनास्थल का निरीक्षण किया। उसके बाद थाना बानपुर में उक्त मामले को 376 452 तथा 4 पास्को एक्ट में पंजीकृत कर लिया गया और पुलिस ने अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए दविश देना प्रारंभ कर दिया। मामला दर्ज होने के पश्चात पुलिस द्वारा उस नाबालिग किशोरी का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है।

जबरदस्ती गलत काम किया

नाबालिग किशोरी ने बताया कि उक्त व्यक्ति हमारे पड़ोस में रहने वाला एक युवक है। जो मुझ पर गंदी निगाह रखता था। मगर मैं उससे बचती रहती थी। इस बात की सूचना कई बार मैंने अपने घरवालों को दी जिस पर घर वालों ने उसके परिजनों से मिलकर कई बार उसको समझाया। मगर वह नहीं माना और एक दिन मुझे अकेला पाकर जबरन घर में घुस आया और जबरदस्ती गलत काम किया।

ट्रेंडिंग वीडियो