script

बहन के लिए बिस्कुट लेने जा रही बालिका को शराबी ने उतारा मौत के घाट

locationललितपुरPublished: Sep 27, 2017 10:25:22 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

सिरफिरे शराबी ने की गला दबाकर बालिका की हत्या.

Girl Dead Body

Girl Dead Body

ललितपुर. आदिवासी सहरिया जनजाति की बालिका अपने घर में खेल रही थी तभी उसकी बहन ने बिस्कुट खाने की जिद की । बड़ी बहन पास की ही दुकान पर बिस्कुट लेने जा रही थी तभी रास्ते में एक सिरफिरा शराबी उसे मिल गया । शराबी ने उस मासूम बच्ची को पकड़कर उसका गला दबा दिया जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। यह ताजा मामला कोतबाली तालबेहट के गांव हर्षपुर का है। जहां एक 9 वर्षीय मासूम रामीआदिवासी बालिका की शराबी ने गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की खबर फैलते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई और जब इसकी खबर पुलिस प्रशासन को लगी पुलिस विभाग में भी खलबली मच गई।
ये भी पढ़ें- स्वामी प्रसाद मौर्य ने मायावती को बताया बेहतर सीएम, भाजपा में मचा हड़कंप

बालिका जा रही थी बिस्कुट लेने- प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका रामी सहरिया अपनी छोटी बहन के पास की दुकान से बिस्कुट खरीदने जा रही थी। उसी समय उसके पड़ोस में ही रहने वाला रूपलाल सहरिया उसको मिला और उसे अपनी बातों में उलझाए रखा और फिर अचानक जाने क्या हुआ कि उसने रामी का गला दबा दिया, जिससे रामी की मौके पर ही मौत हो गई।
ह्रदय विदारक घटना से क्षेत्र में फैली सनसनी– जैसे ही उक्त घटना की जानकारी आस-पास के क्षेत्रों में हुई वैसे ही इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। चूंकी जनपद ललितपुर एक शांतिप्रिय जिला है एवं इस तरह की घटनाएं संज्ञान में आते ही यहां के सीधे सादे ग्रामीण सहम उठते हैं।
प्रसाशनिक आमला में मची खलवाली-
इस घटना की सूचना से पुलिस महकमे में खलबली मच गई । सूचना पाकर कोतवाली तालबेहट के प्रभारी क्षेत्राधिकारी अरुण कुमार व अधीक्षक सलमान ताज पाटिल तत्काल मौके पर पहुंचे । वहां पहुंच कर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी और आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो