scriptउमा भारती की जगह अनुराग शर्मा को मिला टिकट, लोकसभा चुनाव के लिए कह दी ये बड़ी बातें | Anurag Sharma statement for loksabha chunav 2019 | Patrika News

उमा भारती की जगह अनुराग शर्मा को मिला टिकट, लोकसभा चुनाव के लिए कह दी ये बड़ी बातें

locationललितपुरPublished: Apr 08, 2019 11:10:41 am

Submitted by:

Neeraj Patel

ललितपुर पहुंचे भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा का कार्यकर्ताओं ने किया गर्मजोशी से स्वागत, बुंदेलखंड की इर्द-गिर्द ही रखी अपनी बात

Anurag Sharma statement for loksabha chunav 2019

उमा भारती की जगह अनुराग शर्मा को मिला टिकट, लोकसभा चुनाव के लिए कह दी ये बड़ी बातें

ललितपुर. केंद्रीय मंत्री उमा भारती की जगह झांसी ललितपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाए गए अनुराग शर्मा पहली बार बीजेपी प्रत्याशी के रूप में ललितपुर पहुंचे। जहां पर बीजेपी की जिला कार्यकारिणी के साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने उनका गर्म जोशी से स्वागत किया। इस मौके पर सदर विधायक रामरतन कुशवाहा बीजेपी जिला अध्यक्ष जगदीश सिंह लोधी के साथ साथ सैकड़ों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे। प्रख्यात दवाई कंपनी वैधनाथ के डायरेक्टर अनुराग शर्मा को ललितपुर झांसी का प्रत्याशी घोषित किया गया।

इस मौके पर उन्होंने भी बुंदेलखंड से प्यार जताते हुए कहा कि मेरे पिता इसी सीट से सांसद रह चुके हैं। हमारे पिता की तरह हमारा लगाव भी बुंदेलखंड की माटी से है उन्होंने युवाओं का जोश देखते हुए कहा कि आपका यह जोश 20 दिन तक ऐसा ही बना रहना चाहिए फिर हमें कोई नहीं हरा सकता। हमारा सपना है कि इस देश को मजबूती मिले और इस देश को मजबूत केवल हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही प्रदान कर सकते हैं। यह महागठबंधन केवल दिखावे का है असल में दोनों ही एक दूसरे की जानी दुश्मन है।

उन्होंने अपनी प्राथमिकताओं में बुंदेलखंड के विकास में सर्वप्रथम शिक्षा और रोजगार को रखा। जिस पर उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य बुंदेलखंड में अच्छे से अच्छा बनाना है जिससे यहां के बच्चे और नौजवान बुंदेलखंड में ही शिक्षा ग्रहण कर सकें उन्हें बाहर न जाना पड़े और ऐसा ही हम रोजगार के लिए करेंगे, जिससे हमारे बुंदेलखंड के नौजवान को अपने बुंदेलखंड में अपने घर में ही रोजगार उपलब्ध हो सके उसे दर दर न भटकना पड़े।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो