नाबालिग के साथ दुष्कर्म को छुपाने के लिए किया हत्या का प्रयास, आरोपी फरार

- नाबालिग को अमरूद के बहाने बहला फुसला कर एकांत स्थान पर में जाकर किया दुष्कर्म
- वारदात को छुपाने के लिए मारपीट कर गला दबाकर मरणासन्न हालत में फेका
- गम्भीर हालत में जिला चिकित्सालय में कराया गया भर्ती

By: Neeraj Patel

Published: 21 Nov 2020, 12:42 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ललितपुर. जिले के गांव के एक मनचले युवक ने लगभग 8 बर्षीय नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाकर उस पर नशीला पदार्थ छिड़ककर उसे बेहोश कर दिया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद होश में आने पर जब किशोर ने उसकी इस हरकत का विरोध किया तो उसने किशोर के साथ मारपीट कर एक बार फिर नशीला पदार्थ छिड़कर बेहोश कर दिया एवं जान से मारने की नीयत से गला दबाकर मरणासन्न स्थिति में छोड़कर नाले के किनारे पर पत्तों से ढक कर वहां से फरार हो गया। जिसे परिजनों द्वारा गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। हाल ही में नाबालिक के साथ दुष्कर्म की ताजी घटना थाना जाखलौन के एक गांव की है।

घटना के बारे में पीड़ित ने बताया कि उसके गांव में रहने वाला गोलू नामक व्यक्ति उसे अमरुद खिलाने के बहाने ले गया था और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की एवं नशीला पदार्थ रख कर उसे बेहोश कर दिया। जिसके बाद वह उसे नाले किनारे फेंक कर चला गया। जब उसे होश आया तो वह अपने घर आया और उसने सारी हकीकत बयां की। इस घटना के बारे में पिता ने बताया कि उसके बेटे को गांव का ही गोलू उर्फ संजीव पुत्र मलखान बहला-फुसलाकर अमरुद खिलाने के बहाने एकांत में ले गया था और वहां ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

जब उसके बेटे ने उसकी इस हरकत का विरोध किया तब उसने दुष्कर्म छुपाने की नियत से उसके बेटे का गला दबाकर उसकी हत्या करने का प्रयास किया एवं मारपीट मारपीट में जब वह बेहोश हो गया तो उसके लड़के को नाले किनारे फेंककर पत्तों से ढक कर वहां से फरार हो गया। जब उसके लड़के ने आपबीती सुनाई तो उसे गंभीर स्थिति में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों की निगरानी में उसका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना थाना जाखलौन पुलिस को दे दी गई है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned