scriptAttempted to rape a 6-year-old girl by out her clothes | 6 साल की मासूम के कपड़े निकालकर करने लगा गंदी हरकतें, ‘बच्ची’ ने दिखाई होशियारी.. | Patrika News

6 साल की मासूम के कपड़े निकालकर करने लगा गंदी हरकतें, ‘बच्ची’ ने दिखाई होशियारी..

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में 6 साल की लड़की से रेप करने के प्रयास की घटना ने सबके रोंगटे खड़े कर दिये। इस दौरान छोटी सी बच्ची ने बड़ी हिम्मत और होशियारी दिखाई जिससे रेप होने से बच सका। लेकिन बच्ची के साथ हुई घटना से वो काफी सदमे में है।

ललितपुर

Updated: November 08, 2021 03:38:28 pm

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

ललितपुर. मोबाइल पर पॉर्न देखकर लड़का ऐसा बहका की उसे 6 साल की मासूम पर भी तरस नहीं आया। उसे अपनी हवस का शिकार बनने के लिए अकेला पाकर सारे कपड़े निकालकर छेदछाड़ करने लगा। लेकिन बच्ची की होशियारी से परिवार वालों ने मासूम को हवस का शिकार होने से बचा लिया।
photo_2021-11-08_15-33-55.jpg
मामला उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले का है। जहां कामांध लड़के ने अपनी दादी के घर में खेलने आई समय एक मासूम को मौका पाकर दबोच लिया। फिर अकेले में ले जाकर बच्ची के सारे कपडे उतारकर उसके साथ गंदी हरकतें करने लगा। छोटी सी बच्ची कुछ समझ नहीं पा रही थी। लेकिन उसने रोते हुए ज़ोर ज़ोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। जिससे आवाज़ सुनकर आसपास के और लोग दौड़ पड़े। वहीं बच्ची की रोकर चिल्लाने की आवाज़ सुनकर पिता भी दौड़कर उसके पास पहुंचे। तभी लड़का अपने कपड़े पहनकर भाग खड़ा हुआ। मनचले को पकड़ने के लिए लोगों ने उसका पीछा किया लेकिन मौके से फरार हो चुका था।
उक्त घटना के संबंध में पीड़िता के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी पर मामला दर्ज कराया। ललितपुर जिले के थाना मडावरा क्षेत्र में आने वाले गांव में ये घटना घटी। फिलहाल परिवार की ओर से रेप का प्रयास करने वाले व्यक्ति के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज कर ली गई है।
इस लिखित दी गई एफ़आईआर में कहा गया कि “उसकी पुत्री घर में खेल रही थी तभी गांव का ही कामांध मनचला लड़का ‘मंगल’ पुत्र मथना अहिरवार वहां आ गया। उसकी मासूम पुत्री को अकेला खेलता देख उसे घर में ही दबोच लिया। इतना ही नहीं वह मासूम एकांत में ले गया और उसके कपड़े उतार कर उसके साथ गंदी हरकतें करने लगा।
जिसके बाद उसने मासूम के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया। जब उसकी पुत्री चिल्लाई और वह चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचा तब दबंग कामांध मौके से रफूचक्कर हो गया।“

थाना मडावरा पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर मासूम के पिता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ 452 354ख 9/10 पास्को एक्ट में मामला पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ कर दी है एवं आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.