scriptप्रदेश की कानून व्यवस्था में सुधार को लेकर बहुजन मुक्ति पार्टी ने दिया धरना | Bahujan Mukt Party protest | Patrika News

प्रदेश की कानून व्यवस्था में सुधार को लेकर बहुजन मुक्ति पार्टी ने दिया धरना

locationललितपुरPublished: Oct 25, 2019 05:36:21 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

-महामहिम राष्ट्रपति के नाम जिला अधिकारी को सौंपा ज्ञापन-प्रदेश में कानून को ठेंगा दिखाकर हो रही हत्याओं से है आक्रोशित

Bank employees stage protest against Centres decision in chennai

Bank employees stage protest against Centres decision in chennai

ललितपुर. प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था के चलते लगातार हो रही निर्देश लोगों की हत्याएं फर्जी एनकाउंटर जाति और धर्म के आधार पर मोबलीचिंग के विरोध में बहुजन मुक्ति पार्टी ने कलेक्ट्रेट परिसर में अपने कार्यकर्ताओं के साथ शांति पूर्वक धरना प्रदर्शन किया। महामहिम राष्ट्रपति के नाम जिला अधिकारी मानवेंद्र सिंह को ज्ञापन सौंप कर प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था को और सुदृढ़ बनाने की मांग उठाई।

दिए गए ज्ञापन में महामहिम राष्ट्रपति महोदय को अवगत कराया कि जब से प्रदेश में बीजेपी सरकार बनी है तब से ही बड़े पैमाने पर यादव जाति सहित अन्य ओबीसी जातियों तथा सामान्य वर्ग के नौजवानों युवा नेताओं आदि की हत्याएं हो रही हैं । जिसका प्रत्यक्ष उदाहरण झांसी में पुष्पेंद्र यादव की हत्या बदायूं में ब्रजपाल मौर्य वाराणसी में दिलीप पटेल इलाहाबाद में पिंटू पटेल आजमगढ़ में मुकेश राजभर लखनऊ में कमलेश तिवारी आदि की हत्याएं हो चुकी है । प्रदेश में फर्जी एनकाउंटर के नाम पर एससी एसटी ओबीसी और मुसलमानों की हत्याएं की जा रही है इसे तत्काल प्रभाव से रोका जाए। उन्होंने मांग उठाई है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था को और सदन मनाया जाए एवं होने वाली हत्याओं को तत्काल प्रभाव से रोका जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो