दिवाली से पहले यहां बैंक से चोर उड़ा ले गए सारे रुपए, ग्राहक के उड़े होश

एचडीएफसी बैंक (HDFC) के एक खातेदार के पैरों के नीचे से उस समय जमीन खिसक गई जब उसे पता चला कि उसके बैंक खाते से 72 हजार रुपयों से भी अधिक की रकम चोरी हो गई।

By: Abhishek Gupta

Published: 13 Nov 2020, 05:58 PM IST

ललितपुर. ललितपुर (Lalitpur) में एक व्यक्ति की दिवाली (Diwali) काली हो गई। एचडीएफसी बैंक (HDFC) के एक खातेदार के पैरों के नीचे से उस समय जमीन खिसक गई जब उसे पता चला कि उसके बैंक खाते से 72 हजार रुपयों से भी अधिक की रकम चोरी हो गई। घटना के संबंध में पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को लिखित रूप से शिकायती पत्र देकर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है।

ये भी पढ़ें- इस व्यापारी की मन गई Diwali, CM Yogi ने खरीद डाला सारा बचा हुआ सामान

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली महरौनी क्षेत्र के अंतर्गत सिलावन कस्बा निवासी पंकज पुत्र राम जी ने अपना खाता एचडीएफसी बैंक की ब्रांच में खोला था। जिसमें हजारों रुपए की राशि जमा थी, लेकिन जब उसे पैसों की जरूरत पड़ी और वह अपने खाते से धनराशि निकालने पहुंचा तब उसे पता चला कि उसके बैंक खाते में पैसे ही नहीं है। उसने जब बैंक कर्मियों से संपर्क कर जानकारी प्राप्त की तो पता चला कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसके बैंक खाते से 72,500 रुपयों की धनराशि निकाल ली गई।

उक्त घटना के संबंध में उसने कोतवाली महरौनी पुलिस को लिखित रूप से शिकायती पत्र देकर पूरे मामले से अवगत कराया। कोतवाली महरौनी पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर पीड़ित ग्रामीण की तहरीर के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 66डी आईटी एक्ट में मामला पंजीकृत कर कार्यवाही की है।

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned