scriptबार ब्लॉक प्रमुख पति को फोन पर मिली जान से मार देने की धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला | Bar block chief pati received death threats over phone | Patrika News

बार ब्लॉक प्रमुख पति को फोन पर मिली जान से मार देने की धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला

locationललितपुरPublished: Aug 31, 2019 06:36:50 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

बार ब्लॉक प्रमुख पति को मौसेरी बहन की पैरवी करने पर उसके पति और पिता ने दी धमकी

बार ब्लॉक प्रमुख पति को फोन पर मिली जान से मार देने की धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला

बार ब्लॉक प्रमुख पति को फोन पर मिली जान से मार देने की धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला

ललितपुर. अपनी मौसेरी बहन के पारिवारिक विवाद में उसका साथ देने के लिए मौसेरी बहन के आपराधिक प्रवृत्ति के पति और उसके पिता द्वारा तत्कालीन ब्लाक प्रमुख बार सविता देवी के पति जयप्रकाश पुत्र किशोरी लाल रजक को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई। यह धमकी इसलिए दी गई कि वह अपनी मौसेरी बहन के पारिवारिक मामले को अदालत लेकर गए और वहां पर उसके पति चंदन सिंह एवं पिता संतोष सिंह को उनके किए की सजा दिला सके।

जानें क्या है पूरा मामला

बार ब्लॉक प्रमुख सविता रजक के पति जयप्रकाश ने अपनी मौसेरी बहन प्रियंका की शादी यथाशक्ति दान दहेज देकर सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला नई बस्ती निवासी संतोष के पुत्र चंदन से की थी। मगर शादी के बाद से ही अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर उसकी बहन को ससुरालियों द्वारा लगातार परेशान किया जाता रहा क्योंकि उसका पति चंदन आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है जो दो बार बलात्कार के मामले में जेल जा चुका है। जिसमें से एक मामले में कोर्ट द्वारा स्त्री प्राप्त है और दूसरे मामले में कोर्ट से जमानत पर छूटा है। और इसी का फायदा उठाते हुए वह अपनी पत्नी को मारता पीटता था जिससे परेशान होकर वह अपने घर चली गई एवं दहेज उत्पीड़न का मामला पंजीकृत कराया।

वही मामला आज भी अदालत में चल रहा है जिसकी पैरवी बार ब्लॉक प्रमुख सविता रजक के पति जयप्रकाश कर रहे हैं, इसीलिए आपराधिक प्रवृत्ति का चंदन उसका भाई सूरज तथा उसका पिता संतोष लगातार उसे इस मामले से हटने के लिए दबाब रहा था और जब जयप्रकाश ने इस मामले से पीछे हटने से मना कर दिया तब उन लोगों ने फोन पर ही उसे ठिकाने लगाने की धमकी दे डाली जिसकी कॉल रिकॉर्डिंग जयप्रकाश के पास है।

सुरक्षा की गुहार लगाई

इस मामले को लेकर जयप्रकाश ने पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग को एक शिकायती पत्र देकर उसके साथ सीडी में कॉल रिकॉर्डिंग सबूत के तौर पर देकर अपनी जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस मामले में जयप्रकाश ने बताया कि जब से उसे जान से मार देने की धमकी मिली है वह बहुत भयभीत है एवं उसकी नींद उड़ गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो