scriptतेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार की हुई मौत | Biker died in a road accident | Patrika News

तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार की हुई मौत

locationललितपुरPublished: Apr 09, 2021 07:48:29 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

– दो ट्रैक्टरों के बीच हुई भिड़ंत के बीच फंस गया बाइक सवार.- सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए.

Road accident

Road accident

ललितपुर. हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार ग्रामीण की मौत हो गई। जिला चिकित्सालय में तैनात डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मजदूर की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मामला राष्ट्रीय राजमार्ग-44 के कैलगुवां तिराहे का है।
मिली जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-44 स्थित कैलगुवां तिराहा पर क्रॉसिंग के दौरान सड़क किनारे खड़े ट्रेक्टर में सामने से आ रहे अनियंत्रित गति से भाग रहे दूसरे ट्रेक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में दोनों ट्रेक्टरों के बीच सड़क पार कर रहा बाइक सावर चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। आनन-फानन में स्थानीय लोग उसे जिला चिकित्सालय लाए, जहां डाक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि थाना जखौरा के ग्राम सेरोंनकलां निवासी (38) राजेन्द्र पाल अपने किसी काम से मुख्यालय आया हुआ था। जब वह कैलगुवां तिराहा से हाइवे क्रॉस कर रहा था कि तभी ये घटना हो गयी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए विवेचना शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो