भाजपा सरकार के 4 साल बेमिसाल कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री की अचानक बिगड़ी तबियत

प्रदेश सरकार के 4 साल बेमिसाल कार्यक्रम में भाग लेने ललितपुर पहुंचे जनपद प्रभारी मंत्री गिरीश चंद्र यादव की अचानक तबियत बिगड़ने से हड़कंप मच गया।

By: Abhishek Gupta

Published: 19 Mar 2021, 08:43 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क.

ललितपुर। प्रदेश सरकार के 4 साल बेमिसाल कार्यक्रम में भाग लेने ललितपुर पहुंचे जनपद प्रभारी मंत्री गिरीश चंद्र यादव की अचानक तबियत बिगड़ने से हड़कंप मच गया। तबियत बिगड़ने के बाद वहां मौजूद डॉक्टरों ने उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया और उन्हें आराम करने की सलाह दी। इसके साथ ही उन्हें पर्याप्त उपचार भी दिया गया। गिरीश चंद्र यादव सुबह जब पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में पहुंचे तो उन्हें काफी थकावट महसूस हो रही थी और पेट दर्द की भी शिकायत थी। तबियत ज्यादा बिगड़ने पर तत्काल जिला चिकित्सालय से डॉ पवन सूद ने उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया और खराब स्वास्थ्य के चलते उन्हें वही आराम करने की सलाह दी।

ये भी पढ़ें- योगी सरकार के चार सालः दस बिंदुओं में जानें बड़ी उपबल्धियां

गिरीश चंद्र यादव के बगैर शुरू हुआ कार्यक्रम-

सरकार के चार साल बेमिसाल कार्यक्रम शहर के जीआईसी स्कूल में आयोजित किया गया जिसमें भाग लेने के लिए जनपद प्रभारी मंत्री पहुंचे थे। लेकिन वह इस कार्यक्रम में नहीं पहुंच सके। उनके खराब स्वास्थ्य की खबर पाकर भाजपा सरकार के कई नेता पीडब्लूडी सर्किट हाउस पहुंचे, जहां पर उन्होंने उनसे मुलाकात की और उनक हालचाल जाना। निर्धारित समयानुसार सुबह 10:30 बजे से जीआईसी स्कूल में कार्यक्रम का शुभारंभ श्रम सेवायोजन राज्य मंत्री मनोहर लाल पंथ मन्नू कोरी के साथ सदर विधायक रामरतन कुशवाहा, जिला अधिकारी ए दिनेश कुमार, एसपी प्रमोद कुमार ने दीप प्रज्वल्लित कर किया। इस कार्यक्रम में उनके साथ जिला अध्यक्ष जगदीश सिंह लोधी भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- योगी सरकार के 4 साल, सीएम योगी ने जनता के नाम चिट्ठी लिखकर गिनाईं उपलब्धियां, अपराध से विकास तक क्या किया बताया

पुस्तक का भी हुआ विमोचन-

कार्यक्रम स्थल पर सरकार द्वारा संचालित जन हितेषी योजनाएं की जानकारी देने के लिए सभी विभागों द्वारा अपने स्टाल लगाए गए थे जिसमें आने वाले आम जनमानस को सरकार की योजनाओं से रूबरू कराया गया। इस कार्यक्रम के दौरान सरकार की योजनाओं से रूबरू कराती एक पुस्तक 'वर्षों में जो ना हो पाया वह 4 वर्ष में कर दिखाया' का भी विमोचन किया गया।

BJP
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned