जीत के जश्न में भाजपाइयों ने सपा कार्यकर्ता को पहनाई जूतों की माला, फोटो सोशल मीडिया पर कर दी वायरल

जीत के जश्न में भाजपाइयों ने सपा कार्यकर्ता को पहनाई जूतों की माला, फोटो सोशल मीडिया पर कर दी वायरल

Hariom Dwivedi | Publish: Jun, 01 2019 06:58:23 PM (IST) | Updated: Jun, 01 2019 07:24:00 PM (IST) Lalitpur, Lalitpur, Uttar Pradesh, India

- सपा जिलाध्यक्ष ने पुलिस अधीक्षक से की शिकायत
- कहा, आरोपितों पर नहीं हुई कार्यवाही तो धरना-प्रदर्शन करेेंगे सपाई
- ललितपुर जिले के महरौनी कोतवाली क्षेत्र के लरगन गांव का मामला

ललितपुर. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर आरोप है कि उन्होंने समाजवादी पार्टी के एक कार्यकर्ता को जूतों की माला पहनाकर उसका स्वागत किया। घटना से नाराज समाजवादी पार्टी की जिला अध्यक्ष ज्योति सिंह लोधी ने कार्यकर्ताओं संग पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि गुरुवार को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सपा कार्यकर्ता अमर सिंह को जूतों की माला पहनाई। इतना ही नहीं, अगले दिन उसका फोटो को व्हाट्सएप और फेसबुक पर भी वायरल कर दिया। इससे हमारा कार्यकर्ता बेहद अपमानित महसूस कर रहा है। मामला कोतवाली महरौनी के ग्राम लरगन का है।

सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि अगर हमारी बात नहीं सुनी गई तो समाजवादी पार्टी इसके विरोध में धरना-प्रदर्शन करेगी। पीड़ित अमर सिंह ने आरोप लगाया कि प्रार्थना पत्र देने के बावजूद आज तक आरोपितों पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है। अमर सिंह का कहना है कि यदि उसकी सुनवाई नहीं होती है तो वह आत्मघाती कदम उठाने को मजबूर होगा। उसका कहना है कि भाजपाइयों ने जूतों की माला पहनाकर उसका स्वागत केवल इसलिए किया कि उस गांव से बीजेपी जीत गई थी और सपा प्रत्याशी की हार हुई थी।

यह भी पढ़ें : बुंदेलखंड की चारों सीटों पर भाजपाई परचम, सपा-बसपा गठबंधन और कांग्रेस हुए बेदम

 

वीडियो में देखें- सपाइयों ने पुलिस अधीक्षक को दिया ज्ञापन...

...और पहना दी जूतों की माला
अमर सिंह राजपूत ने गांव के ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं सोबरन सिंह गंधर्व सिंह, पवन सिंह, राम रतन और रामेश्वर पर आरोप लगाया है कि इन लोगों ने उसे सिर्फ इसलिए जूतों की माला पहना दी कि तुम्हारी समाजवादी पार्टी चुनाव हार गई है। तुम इसी सम्मान के लायक हो।

यह भी पढ़ें : न राजनाथ की चली न उमा की, बुंदेलखंड में संघ की बात पर लगी मुहर

झांसी में दो बार से है भाजपा का कब्जा
झांसी-ललितपुर सीट पर भारतीय जनता पार्टी के अनुराग शर्मा सांसद चुने गये हैं। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी समाजवादी पार्टी के श्याम सुंदर सिंह को 365,683 वोटों हरा दिया। 2014 में भी इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी का कब्जा था। तब उमा भारती यहां से सांसद चुनी गई थीं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned