scriptइश्कबाजी ने ले ली युवक की जान, दोस्त संग प्रेमिका के साथ निकला था सैर सपाटे पर | boy hanging out with friends died in bike accident | Patrika News

इश्कबाजी ने ले ली युवक की जान, दोस्त संग प्रेमिका के साथ निकला था सैर सपाटे पर

locationललितपुरPublished: Jun 11, 2019 07:24:40 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

जनपद में दो बाइकों की आपस में भिड़ंत होने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक के साथ बाइक पर दो युवतियां सवार थीं

bike

csf

ललितपुर. जनपद में दो बाइकों की आपस में भिड़ंत होने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक के साथ बाइक पर दो युवतियां सवार थीं, जिन्हें गंभीर रूप से चोट आई। दोनों ही युवतियों और दूसरे युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया। दरअसल, मनोज साहू और नीरज श्रीवास्तव अपनी प्रेमिका के साथ घूमने निकले थे। चारों एक बाइक पर सवार होकर लहराते हुए महरौनी तरफ आ रहा थे।
मौके पर एक की मौत

दोनो युवक तेजगति से पूरे रोड पर अपनी गाड़ी लहराते हुए चला रहे थे। वह कोतवाली महरौनी अंतर्गत ग्राम खिरिया लटकन जु पहुंचे ही थे कि सामने से मड़ावरा की ओर जा रहे नीरज श्रीवास्तव की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि दोनों ही बाइकों के परखच्चे उड़ गए एवं दोनों ही बाइक ड्राइवर नीरज श्रीवास्तव पुत्र भवानी तथा मनोज साहु की मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार दो युवतियां घायल हुईं, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महरौनी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बाइक पर सवार एक अन्य राजेश पुत्र धर्मदास रजक निवासी मडावरा गंभीर रूप से घायल होने की वजह से भेजा ललितपुर जिला चिकित्सालय लेकिन राजेश की हालत नाजुक होने की वजह उसे झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो