scriptदोस्त से मिलने गया युवक, नहीं लौटा घर, झाड़ियों की तरफ पड़ा मिला शव | boy hit with stone dead body found near bushes | Patrika News

दोस्त से मिलने गया युवक, नहीं लौटा घर, झाड़ियों की तरफ पड़ा मिला शव

locationललितपुरPublished: Dec 16, 2018 05:53:07 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

सदर कोतवाली की मंडी क्षेत्र में एक 11वीं के क्षात्र का शव खून से लथपथ पड़ा मिला

hand

दोस्त से मिलने गया युवक, नहीं लौटा घर, झाड़ियों की तरफ पड़ा मिला शव

ललितपुर. सदर कोतवाली की मंडी क्षेत्र में एक 11वीं के क्षात्र का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस क्षेत्राधिकारी हिमांशु गौरव और अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार विजेता मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर युवक का खून से लथपथ शव मिला। शव के पास से उसका मोबाइल बरामद हुआ और कुछ ही दूरी पर एक मोटरसाइकिल यूपी 94 बी 1539 रखी हुई थी।
हत्या किए जाने वाले युवक का नाम देवेंद्र है। वह अहिरबार निवासी सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रोड़ा का रहने वाला है। छानबीन व हत्या किस वजह से हुई यह पता लगाने पर शव से कुछ ही दूर पर पत्थर पड़ा मिला। माना जा रहा है कि युवक की पत्थर मारकर हत्या की गई है।
यह है मामला

सुबह हवाई पट्टी के पास कुछ लड़के क्रिकेट खेलने गए थे। क्रिकेट खेलते समय उनकी गेंद झाड़ियों की तरफ चली गई। गेंद लाने के लिए झाड़ियों की तरफ जब एक लड़का गया, तो उसे वहां पर खून से लथपथ एक युवक का शव मिला। इसकी सूचना उसने कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या किस वजह से हुई इसका कारण तो पता लग गया लेकिन यह नहीं पता लग पाया कि हत्या किसने और क्यों की।
दोस्त से गया था मिलने

गांव वालों ने बताया कि शाम लगभग 8 बजे युवक देवेंद्र अपने घर से यह कह कर निकला था कि वह किसी दोस्त से मिलने जा रहा है। लेकिन वह वापस नहीं आया। पिता द्वारा बताया गया है कि कुछ दिनों पहले मोहल्ले में आपस में झगड़ा हुआ था।
पोस्टमार्टम के लिए भेजी गई डेड बॉडी

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार विजेता का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली थी की हवाई पट्टी के पास किसी युवक का शव पड़ा है। पुलिस ने छानबीन किया और उसकी शिनाख्त कराई। मृतक युवक की पहचान हो चुकी है। डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो