scriptBSP leader allegation police is not taking action in son suicide case | BSP नेता का आरोप, बेटे के सुसाइड केस पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई | Patrika News

BSP नेता का आरोप, बेटे के सुसाइड केस पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

एक महीने से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया है।

ललितपुर

Published: August 04, 2021 05:33:13 pm

ललितपुर. बसपा के वरिष्ठ नेता के बेटे के खुदकुशी के मामले में सुसाइड नोट बरामद होने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने से पूरा परिवार सदमे में है। बसपा नेता का आरोप है कि वह पुलिस थाने से लेकर डीआईजी तक लगातार मामले में प्रार्थना पत्र दे चुके हैं। एक महीने से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया है। कुछ दिनों पहले बसपा का एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस अधीक्षक से मिला था और मामले में कार्रवाई की मांग भी उठाई थी इसके बावजूद अभी तक मामला ठंडे बस्ते में है।
suicide.jpg
यह भी पढ़ें

कर्ज लेकर दिलाया महंगा फोन, फिर बेटी ने यूं भरी सपनों की उड़ान

जानकारी के अनुसार ललितपुर शहर के इलाइट चौराहा निवासी बसपा के वरिष्ठ नेता संतोष कुशवाहा का बड़ा बेटा भोपाल के छोला मंदिर थाना इलाके में रहता था और एक फार्मा कंपनी में नौकरी करता था। बीते 13 जून उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जांच के दौरान पुलिस को मृतक के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला था। जिसमें उसने किसी लड़की के प्यार में धोखा मिलने से आत्महत्या करने का जिक्र किया था।
यह भी पढ़ें

आगरा: खतरे के निशान पर बह रही चंबल, 12 गांवों से कटा संपर्क

भोपाल पुलिस ने पोस्टमार्टम 14 जून को कराया गया था। घटना की सूचना भोपाल पुलिस ने 13 जून की ही रात में संतोष कुशवाहा को फोन के माध्यम से दी थी। सूचना पाकर वरिष्ठ बसपा नेता घटनास्थल पर पहुंचे थे और पोस्टमार्टम में भी शामिल हुए थे। पुत्र के अंतिम संस्कार के बाद से ही वह लगातार भोपाल पुलिस के चक्कर काटते रहे और सुसाइड नोट में आत्महत्या के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की गुहार लगाई, लेकिन उनकी कहीं भी सुनवाई नहीं हुई है।
यह भी पढ़ें

आखिर क्यों हाथ में पैंट लेकर दुल्हन लेने निकला दूल्हा ?

संतोष कुशवाहा का आरोप है कि वह 27 जुलाई को भोपाल में ही बसपा नेताओं के साथ एसपी और डीआईजी से मिलने गए थे। उन्होंने पुत्र की आत्महत्या के संबंध में सुसाइड नोट के साथ प्रार्थना पत्र भी दिए, लेकिन काफी समय बीतने के बाद भी पुलिस ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.