script

Lalitpur News: चीफ सेक्रेटरी 1 अप्रैल को आ रहे बुंदेलखंड, ललितपुर का करेंगे दौरा

locationललितपुरPublished: Apr 01, 2023 07:13:46 am

Submitted by:

Patrika Desk

Lalitpur News : चीफ सेक्रेटरी दुर्गाशंकर मिश्रा का आज ललितपुर दौरा है। वे यहां पर्यटन विकास में होने वाली संभावनाएं तलाशेंगे।

durga

यूपी के चीफ सेक्रेटरी दुर्गाशंकर मिश्रा।

यूपी सरकार के चीफ सेक्रेटरी दुर्गाशंकर मिश्रा शनिवार को बुंदेलखंड के प्रवास पर रहेंगे। दोपहर 1.30 बजे ललितपुर जनपद के तालबेहट पहुंचेंगे। यहां पर्यटक स्थलों का निरीक्षण करने के बाद माताटीला बांध स्थित गेस्ट हाउस जाएंगे।

गोवंश आश्रय स्थल का लेंगे जायजा

माताटीला के बाद 3 बजे कल्याणपुर के गोवंश आश्रय स्थल पहुंचेंगे। इसके बाद 4 बजे देवगढ़ के लिए रवाना होंगे। 4.45 बजे देवगढ़ पहुंचकर वहां पर्यटन स्थलों का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद शाम को एक मंदिर पहुंच समूह का निरीक्षण करेंगे। वहां के बाद चंदन वन पहुंचेंगे। इसके बाद झांसी के लिए रवाना हो जाएंगे। चीफ सेक्रेटरी के दौरे को लेकर प्रशासन अलर्ट है।

पर्यटन विकास को मिल सकती है रफ्तार

ललितपुर में चीफ सेक्रेटरी के दौरे के बाद पर्यटन विकास को रफ्तार मिल सकती है। ललितपुर को छूकर विंध्याचल पर्वत श्रृंखला निकलती है। इस वजह से यहां की खूबसूरती की बात ही अलग है। कई ऐतिहासिक इमारतें और प्राचीन मंदिर हैं। जिनको समय की अनदेखी के चलते नजरअंदाज किया जाता रहा है। एक बार फिर पर्यटन विकास को लेकर उम्मीद जाग गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो