scriptबुंदेलखंड को प्रदेश का सबसे समृद्ध क्षेत्र बनाना चाहती है भाजपा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ | cm yogi adityanath public meeting in lalitpur for loksabha election | Patrika News

बुंदेलखंड को प्रदेश का सबसे समृद्ध क्षेत्र बनाना चाहती है भाजपा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

locationललितपुरPublished: Apr 23, 2019 02:40:24 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

ः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया जनसभा को संबोधित
– कहा सपा-बसपा में होती थी बिजली चोरी
– भाजपा ने बुंदेलखंड को दी पर्याप्त बिजली
– बजरंजबली का नाम लेने से दूर हुई बाधाएं
– कानून व्यवस्था में पहले से सुधार

cm yogi adityanath

बुंदेलखंड को प्रदेश का सबसे समृद्ध क्षेत्र बनाना चाहती है भाजपा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

ललितपुर. सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ललितपुर (बुंदेलखंड) में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार की योजनाओं और कांग्रेस व सपा-बसपा गठबंधन के विकास कार्यों पर बयान दिया। योगी ने कहा कि सपा-बसपा के शाषनकाल में बिजली नहीं मिलती थी। बिजली न देने के पीछे उनकी डकैती की मंशा थी। लेकिन भाजपा सरकार बुंदेलखंड को पर्याप्त बिजली दे रही है। भाजपा बुंदेलखंड को प्रदेश का सबसे समृद्ध क्षेत्र बनाना चाहती है। आजादी के बाद से लोक कल्याणकारी कार्य को अगर किसी ने ईमानदारी से किया है, तो वो हैं पीएम नरेंद्र मोदी। एक तरफ पीएम मोदी के नेतृत्व में अनेक योजनाएं हैं तो वहीं दूसरी तरफ विभाजनकारी सपा-बसपा का गठबंधन है।
योगी ने कहा बुंदलेखंड की धरती बहुत महत्व रखती है। यहां लोगों पर बजरंगबली की कृपा रहती है। योगी ने कहा कि उन्हें बजरंगबली का नाम लेने के कारण प्रचार प्रसार से रोका गया था लेकिन बजरंगबली का नाम लेकर ही सारी बाधाएं दूर हुुईँ।
मोदी ने बढ़ाया देश का गौरव

बुंदेलखंड की योजनाओं को गिनाते हुुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि भाजपा सरकार ने इस क्षेत्र को 9000 करोड़ रुपये पेयजल योजना दी है। कानून व्यवस्था में भी पहले से काफी सुधार हुुआ है। यह सब मोदी सरकार में हुुआ है क्योंकि यह वो सरकार है जो जनता की खुशहाली और समृद्धि के लिए काम करती है। पांच वर्षों में ऐसा किमा किया कि लोगों में मोदी सरकार को लेकर उत्साह है। 12.5 करोड़ सीमांत और लघु किसानों को किसान सम्मान निधी योजना का लाभ देने का काम भी भाजपा सरकार ने किया और आने वाले दिनों में छोटे किसानों व छोटे व्यापारियों को सरकार पेंशन से भी जोड़ेगी। प्रधानमंत्री मोदी ने हमेशा देश के सुनहरे भविष्य के लिए काम किया है। उन्होंने देश का गौरव बढ़ाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो