scriptस्वास्थ्य शिविर में एक्सपायरी दवा मिलने पर सीएमओ ने लिया सख्त एक्शन | cmo action after getting expiry medicines in health camp | Patrika News

स्वास्थ्य शिविर में एक्सपायरी दवा मिलने पर सीएमओ ने लिया सख्त एक्शन

locationललितपुरPublished: Jan 09, 2019 05:12:19 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

अस्पताल प्रशासन की लापरवाही का नमूना उस समय देखने को मिला जब कमिश्नर ने अस्पताल का निरीक्षण किया

medicine

स्वास्थ्य शिविर में एक्सपायरी दवा मिलने पर सीएमओ ने लिया सख्त एक्शन

ललितपुर. जनपद ललितपुर में प्रसूताओं को समय से भोजन न मिलने की खबर कई बार आ चुकी है। यही नहीं बल्कि कई बार एम्बुलेंस समय पर न मिलने से भी परेशानी बढ़ी है। लेकिन अब इस लापरवाही ने तो अस्पताल प्रशासन की लापरवाही के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अस्पताल प्रशासन की लापरवाही का नमूना उस समय देखने को मिला जब कमिश्नर ने अस्पताल का निरीक्षण किया। इस मामले में सीएमओ ने सख्त एक्शन लिया है।
रोक दिया गया वेतन

बता दें कि 25 दिसंबर को स्वास्थ्य शिविर में एक्सपायरी दवा पाए जाने के मामले में सीएमओ ने अधीक्षक समेत चार कर्मचारियों को दोषी माना था। इस मामले में स्वास्थ्य कार्यकर्ता को निलंबित कर दिया गया था। दो फार्मसिस्ट डॉ. गौतम और डॉ. यशपाल सिंह का वेतन रोक दिया गया और अधीक्षक को प्रतिकूल प्रविष्टी दी गई। कार्रवाई से स्वास्थ्य कर्मचारियों में हडकम्प मच गया। पूरे मामले में स्वास्थ्य केन्द्र के अधीक्षक डॉ. नरेन्द्र कुमार को लपारवाही व पद के प्रति उदासीनता पूरे प्रकरण में जिम्मेदार मानते हुए प्रतिकूल प्रविष्टी दी गई। उनके पदोन्नती को रोक दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो