scriptपीटीआई अध्यापक पर हुआ जानलेवा हमला, पुलिस ने किया मामला दर्ज | co staff attempted to jaan leva hamla on PTI teacher | Patrika News

पीटीआई अध्यापक पर हुआ जानलेवा हमला, पुलिस ने किया मामला दर्ज

locationललितपुरPublished: May 16, 2018 01:44:48 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

कोतवाली तालबेहट के स्थानीय कस्बा में मर्दन सिंह इंटर कॉलेज में तैनात पीटीआई अध्यापक पर स्कूल के सह स्टाफ द्वारा ही जानलेवा हमला किया गया था।

co staff attempted to jaan leva hamla on PTI teacher

ललितपुर. विगत दिवस कोतवाली तालबेहट के स्थानीय कस्बा में मर्दन सिंह इंटर कॉलेज में तैनात पीटीआई अध्यापक पर स्कूल के सह स्टाफ द्वारा ही जानलेवा हमला किया गया था। इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिस के संबंध में अध्यापक संदीप पुत्र हरजू हाल तैनाती मर्दन सिंह इंटर कॉलेज द्वारा पुलिस को तहरीर देकर अवगत कराया गया कि देवीदीन पराग अरविंद कुमार शिवचरण के साथ कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने रेलवे स्टेशन रोड पर नाले के पास पुरानी रंजिश के चलते सभी लोगों ने जबरन पकड़कर गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी और जब उनकी इस गाली-गलोच का विरोध किया तो उन लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। यह हमला जान से मारने की नियत से किया गया था।

अध्यापक गंभीर रूप से घायल

उक्त घटना में अध्यापक गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने 307, 323, 506, 120बी धाराओं में मामला पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। आपको बताते चलें कि पिछले कुछ महीनों पहले यह अध्यापक अपने ही कॉलेज के बाहर अनशन पर बैठ गया था। अध्यापक द्वारा मर्दन सिंह इंटर कॉलेज में हुए घोटालों का लगातार विरोध किया जा रहा है तथा कॉलेज में हुए घोटालों का खुलासा भी करने में लगा हुआ है। जिस कारण उसके सह स्टाफ से उसकी रंजिश चल रही है।

इनका कहना है

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार विजेता का कहना है कि एक अध्यापक पर हमले का मामला संज्ञान में आया था। जिसमें पीड़ित अध्यापक ने कोतवाली पुलिस को एक तहरीर देकर पूरे मामले से अवगत कराया। उक्त मामले में आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है। इसमें जो भी दोषी पाए जाएंगे। उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो