अवैध कब्जे की शिकायत लेकर आये फरियादी ने जिलाधिकारी से अभद्रता

अवैध कब्जे की शिकायत लेकर आये फरियादी ने जिलाधिकारी से अभद्रता

Mahendra Pratap | Publish: Sep, 07 2018 04:09:18 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

वक ने जिला अधिकारी के सामने काफी अभद्रता की जिस पर जिलाधिकारी ने उसे बार बार समझाया

ललितपुर. एक शिकायतकर्ता युवक को जिलाधिकारी के सामने नेतागिरी करके अभद्रता करना भारी पड़ गया। शिकायत लेकर आए युवक ने जिला अधिकारी के सामने काफी अभद्रता की जिस पर जिलाधिकारी ने उसे बार बार समझाया। मगर जब युवक नहीं माना, तो जिलाधिकारी ने कोतवाली पुलिस बुलाकर युवक पुलिस के हवाले कर दिया। सुबह लगभग 10 बजे जब जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह अपने कार्यालय में बैठे जन समस्याएं सुन रहे थे। उसी समय थाना नाराहट के ग्राम गोना निवासी सुनील कुमार पत्र सुंदरलाल सरदार सिंह, गोपाल सिंह, जगदीश सिंह के नाम से एक जिला पंचायत की जमीन पर अवैध कब्जा करने का शिकायती पत्र लेकर सुनील कुमार आया। उसने जिला अधिकारी को एक प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि गोना में जिला पंचायत की जमीन पर गांव का बालकिशन पुत्र घसीटा कुशवाहा अवैध रूप से कब्जा कर मकान का निर्माण कर रहा है।

अवैध कब्जे पर प्रशासन नहीं कर रही कार्यवाही

जिलाधिकारी ने प्रार्थना पत्र पढ़कर जांच करा उचित करवाई करने का आश्वासन दिया। ज्ञापन देने आने वालों में एक युवक सुनील कुमार ने जिलाधिकारी से नेता गिरी की भाषा में अभद्रता पूर्ण रवैया में कहा कि हम कई प्रार्थना पत्र दे चुके हैं और कार्यवाही नहीं हो रही है। उत्तेजित युवक ने कहा कि इस तरह से सरकारी जमीन पर कब्जा हो रहा है और प्रशासन कोई कदम नहीं उठाता। जिलाधिकारी ने उस युवक को बार-बार प्रशासनिक कार्यवाही के बारे में समझाया मगर वह जिलाधिकारी से लगातार अभद्रता पूर्ण व्यवहार करता रहा। जब पानी सर से ऊपर निकल गया तब जिलाधिकारी ने तत्काल उसे सिक्योरिटी के कुछ पुलिसकर्मियों की मदद से एक कमरे में बैठे लगा दिया। मगर वह वहां भी शांत नहीं हुआ और लगातार अभद्रता पूर्ण बातें करता रहा जिस पर जिलाधिकारी ने कोतवाली पुलिस को फोन कर युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।

योगी सरकार से लगाएंगे गुहार

कोतवाली पुलिस के एसआई संतराम ने आकर उस युवक को कोतवाली ले गए। मगर वह युवक कोतवाली पहुंचकर भी शांत नहीं हुआ। वहां पर पुलिस से भी आद्रता पूर्ण रवैया में कहता रहा कि हम योगी सरकार से इस बात की गुहार लगाएंगे।

Ad Block is Banned