कांग्रेसियों का आरोप, विधायकों की खरीद परोख्त कर हिटलर शाही तंत्र लागू कर रही भाजपा सरकार

Karishma Lalwani | Publish: Jul, 26 2019 01:40:41 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

- कांग्रेसियों ने मोेदी सरकार पर लगाया आरोप

- जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह को सौंपा ज्ञापन

- हिटलर शाही तंत्र लागू कराने का लगाया आरोप

ललितपुर. कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार की नीतियों पर मोदी सरकार को घेरते हुए महामहिम राष्ट्रपति के नाम जिला अधिकारी मानवेन्द्र सिंह को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया गया है कि जिला कांग्रेस कमेटी भाजपा की नीतियों का विरोध कर रही है। केंद्र मैं बैठी भाजपा सरकार हिटलर शाही तरीके से सरकार चलाकर लोकतंत्र की हत्या कर रही है। उनका आरोप है कि भाजपा सरकार विधायकों की खरीद-फरोख्त कर पूरे देश में हिटलर शाही तंत्र लागू करना चाहती है।

कर्नाटक की सरकार गिरना लोकतंत्र की हत्या

ज्ञापन में कहा कि भाजपा सरकार द्वारा संविधान और लोकतंत्र की लगातार धज्जियां उड़ाई जा रही है, जो देश हित में नहीं है। कर्नाटक की सरकार गिराना लोकतंत्र की हत्या है। भाजपा सरकार ने एक ही उद्देश्य बना रखा है कि प्रदेशों में गैर भाजपा सरकारों को गिरा और विधायकों की खरीद-फरोख्त कर भाजपा सरकार बनाओ। उन्हें देश के विकास की कोई चिंता ही नहीं है। ज्ञापन के माध्यम से जिला कांग्रेस कमेटी ने महामहिम राष्ट्रपति जी से अनुरोध किया है कि ऐसी हिटलर शाही तथा खरीद-फरोख्त करने वाली सरकार को तत्काल भंग किया जाए और देश में राष्ट्रपति शासन लागू कर दिया जाए।

राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

इस मामले में कांग्रेसी उदल सिंह पटेल का कहना है कि मोदी सरकार गैर भाजपाई राज्यों में वहां की विधायकों की खरीद-फरोख्त कर सरकार गिरा कर अपनी पार्टी की सरकार बनाना चाहती है। उन्होंने कहा कि इस वजह से सरकार की नीतियों का विरोध उनकी पार्टी की तरफ से किया जा रहा है और वे इस ज्ञापन को भेज कर केंद्र सरकार को भंग कर देश में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग कर रहे हैं।

ज्ञापन पर नातीराजा कुलदीप पाठक, मोहम्मद आरिफ खान, बहादुर अहिरवार अजय तोमर, हरी बाबू शर्मा, अजय कुशवाहा, महेंद्र पनारी, सोनू राजपूत, दुर्गा दास कुशवाहा, रामनरेश बिट्टू राजा, उदल सिंह पटेल, धीरेंद्र, रजक सूरज सिंह सहित दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं के हस्ताक्षर हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned