scriptसिपाही ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, एक महिला से मिलने गया था नोएडा | Constable shot himself service revolver had gone Noida meet woman | Patrika News
ललितपुर

सिपाही ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, एक महिला से मिलने गया था नोएडा

ललितपुर में तैनात कांस्टेबल कुलदीप ने बुधवार शाम नोएडा के थाना बिसरख में एक महिला के आवास में कमरा बंद कर सरकारी पिस्टल से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

ललितपुरMar 28, 2024 / 09:30 am

Ramnaresh Yadav

File photo of deceased constable Kuldeep

मृतक सिपाही कुलदीप की फाइल फोटो।

बुधवार शाम नोएडा के थाना बिसरख में एक महिला के आवास में कांस्टेबल कुलदीप ने सरकारी पिस्टल से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक कांस्टेबल ललितपुर में तैनात थे और मूल रूप से जनपद जालौन के निवासी थे। मंगलवार को वे ललितपुर से परिचित महिला से मिलने नोएडा गए थे।

महिला ने थाने में दी सूचना

महिला ने थाना बिसरख को घटना की सूचना दी। पुलिस ने आरक्षी के परिजनों को सूचना देकर कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस घटना के कारणों की जांच कर रही है।

पुलिस का बयान

पुलिस अधीक्षक ललितपुर मोहम्मद मुश्ताक ने बताया, “प्रथम दृष्टया मामला पारिवारिक कलह का प्रतीत होता है। संबंधित पुलिस से सम्पर्क स्थापित कर घटना के वास्तविक कारणों की जांच की जा रही है।” कांस्टेबल कुलदीप 112 डायल ललितपुर में तैनात थे और वे 2 भाइयों में बड़े थे। उनकी शादी भी तय हो चुकी थी।
वहीं, गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट से प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक महिला ने थाना बिसरख में शिकायत दर्ज कराई कि ललितपुर में तैनात कांस्टेबल कुलदीप, जो उनके परिचित थे, मंगलवार को ललितपुर से दोपहर 3 बजे उनके घर आए थे और रात में वहीं रुके थे। बुधवार को कुलदीप ने महिला के घर में एक कमरे में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कांस्टेबल के परिजनों को सूचित कर दिया है और मामले की जांच कर रही है।

Home / Lalitpur / सिपाही ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, एक महिला से मिलने गया था नोएडा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो