scriptदलित महिला ने बुरी नियत से हाथ पकड़ने, दूसरी ने मोबाइल पर अश्लील बातें करने का लगाया आरोप | dalit women charged case on young man | Patrika News

दलित महिला ने बुरी नियत से हाथ पकड़ने, दूसरी ने मोबाइल पर अश्लील बातें करने का लगाया आरोप

locationललितपुरPublished: May 25, 2018 05:45:58 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

गांव के ही प्रीतम सिंह पुत्र दिलीप सिंह ठाकुर ने दलित महिला को अकेला पाकर उसका हाथ बुरी नियत से पकड़ लिया।

dalit women charged case on young man

दलित महिला ने बुरी नियत से हाथ पकड़ने, दूसरी ने मोबाइल पर अश्लील बातें करने का लगाया आरोप

ललितपुर. थाना गिरार के ग्राम कुर्र्ट निवासी एक आदिवासी महिला ने पुलिस को एक तहरीर देकर अवगत कराया कि रेंजर वाला जंगल के बाहर गांव से लगभग 10 किलोमीटर दूर सुनसान इलाके में गांव के ही प्रीतम सिंह पुत्र दिलीप सिंह ठाकुर ने अकेला पाकर उसका हाथ बुरी नियत से पकड़ लिया। क्योंकि वह काफी दिनों से मुझ पर गंदी नजर रखता था और मौके की तलाश में घूमता रहता था। जैसे ही उसने हाथ पकड़ा वह उसकी बुरी नियत को भांप गई और चिल्लाना शुरु कर दिया। जिस पर उसने गुस्सा होकर पत्थर और डंडों से उसके सातब मारपीट की तथा गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से नौ दो ग्यारह हो गया।

दूसरा मामला यह है

थाना गिरार पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर 354क 323 504 506 तथा 3(1) द ध एससी एसटी एक्ट में मामला पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। तो वहीं दूसरी ओर थाना मड़ावरा के ग्राम लिधौरा निवासी एक हरिजन महिला ने भी अपने ही गांव के दो व्यक्ति कैलाश और इमरत पुत्र अज्ञात आरोप लगाया है कि दोनों ही व्यक्तियों ने कहीं से उसका मोबाइल नंबर ले लिया और मोबाइल पर उसके साथ अश्लील बातें करना शुरु कर दी। जिस पर उसने उन्हें कई बार समझाने की कोशिश की मगर वह नहीं माने लगातार अश्लील बातें करते रहे। थाना मड़ावरा पुलिस ने महिला की शिकायत पर धारा 354घ में मामला पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

इनका कहना है

इस मामले में पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह का कहना है कि जनपद में महिला उत्पीड़न के मामले कदापि बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। जब भी किसी महिला की शिकायत आती है तत्काल प्रभाव से मामला पंजीकृत कर कार्रवाई की जाती है। इन मामलों में भी मामले दर्ज कर आरोपियों की तलाश जा रही है। आरोपियों के मिलने पर उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो