ऐतिहासिक सुम्मेर तालाब में अज्ञात अधेड़ का शव मिलने क्षेत्र में मचा हड़कंप

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत शहर के ऐतिहासिक सुमेर तालाब में एक अज्ञात युवक का दो-तीन दिन पुराना शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया

By: Karishma Lalwani

Updated: 17 Jun 2020, 04:27 PM IST

ललितपुर. सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत शहर के ऐतिहासिक सुमेर तालाब में एक अज्ञात युवक का दो-तीन दिन पुराना शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई स्थानीय लोगों की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर शिनाख्त कराने की कोशिश की। लेकिन शिनाख्त ना हो पाने के कारण शव की पहचान नहीं हो सकी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

सुबह कुछ लोग टहलने के लिए तालाब पर जाते हैं। वह लोग जब तालाब किनारे टहल रहे थे तब उन्होंने तालाब के पानी में एक उतरता हुआ शव देखा। इस घटना की सूचना आसपास के लोगों को दी सूचना आग तरह फैली और देखने वालों का जमघट लग गया। तभी स्थानीय सजग तहरीर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। मृतक कौन है कहां का निवासी है इस बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है। हालांकि पुलिस का अनुमान है कि कोई व्यक्ति रात के अंधेरे में मछली पकड़ने के लिए आया होगा और पैर फिसलने से पानी में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई । फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और उसकी शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकता है।

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned