scriptDemonstration of Aam Aadmi Party District President | सीएम आवास पर तेजस्वी सूर्या और भाजपाइयों की गुंडागर्दी के बल पर की गई तोड़फोड़, आप के जिला अध्यक्ष के किया प्रदर्शन | Patrika News

सीएम आवास पर तेजस्वी सूर्या और भाजपाइयों की गुंडागर्दी के बल पर की गई तोड़फोड़, आप के जिला अध्यक्ष के किया प्रदर्शन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निवास पर व अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या सहित तमाम भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा काफी तांडव मचाया। उनके आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए गए व उनके साथ अभद्रता की गई। इस मामले को लेकर जनपद ललितपुर की आम आदमी पार्टी की इकाई में भी भाजपा के खिलाफ आक्रोश देखा गया।

ललितपुर

Updated: April 01, 2022 06:46:08 pm

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निवास पर व अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या सहित तमाम भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा काफी तांडव मचाया। उनके आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए गए व उनके साथ अभद्रता की गई। इस मामले को लेकर जनपद ललितपुर की आम आदमी पार्टी की इकाई में भी भाजपा के खिलाफ आक्रोश देखा गया। जिसको लेकर जिला अध्यक्ष समेत तमाम आप पार्टी के कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां पर उन्होंने प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की एवं महामहिम को संबोधित कर डीएम को एक ज्ञापन सौंपकर मामले में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग उठाई।
Demonstration of Aam Aadmi Party District President
Demonstration of Aam Aadmi Party District President
तेजस्वी सूर्या व भाजपा के गुंडों द्वारा तोड़फोड़

30 मार्च 2022 को अरविंद केजरीवाल के घर पर तेजस्वी सूर्या व भाजपा के गुंडों द्वारा तोड़फोड़ किये जाने उन पर जानलेवा हमले की साजिश किये जाने की निंदनीय घटना पर विचार विमर्श किया गया। यह तय किया गया कि उक्त घटना के क्रम में प्रदेशीय आवाहन पर महामहिम राष्ट्रपति महोदय को जिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन दिया जाएगा। जिसके परिपेक्ष में 31 मार्च को आम आदमी पार्टी ने महामहिम के नाम डीएम को एक ज्ञापन सौंपा।
यह भी पढ़ें

भाजपा कार्यालय के सामने ज्वलनशील पदार्थ डालकर महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप

जिसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के दिल्ली स्थित पर जो जानलेवा हमला किया गया व तेजस्वी सूर्या और भाजपा के गुंडागर्दी किस्म के कार्यकर्ताओं द्वारा उत्पात मचाया गया। आम आदमी पार्टी उसकी कड़ी निंदा करती है तथा तेजस्वी सूर्य एवं भाजपा के उक्त गुंडों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्यवाही करने की मांग करती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Bharat Drone Mahotsav 2022: दिल्ली में ड्रोन फेस्टिवल का उद्घाटन कर बोले मोदी- 2030 तक ड्रोन हब बनेगा भारतपहली बार हिंदी लेखिका को मिला International Booker Prize, एक मां की पाकिस्तान यात्रा पर आधारित है उपन्यासजम्मू कश्मीर: टीवी कलाकार अमरीन भट की हत्या का 24 घंटे में लिया बदला, तीन दिन में सुरक्षा बलों ने मारे 10 आतंकीखिलाड़ियों को भगाकर स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी का ट्रांसफर, पति लद्दाख तो पत्नी को भेजा अरुणाचलअब चावल के निर्यात पर भी रोक लगा सकती है केंद्र सरकार, PMO की एक्सपर्ट कमेटी का सुझावपाकिस्तान में 30 रुपए महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, Pak सरकार को घेरते हुए इमरान खान ने की मोदी की तारीफअजमेर शरीफ दरगाह में मंदिर होने के दावे के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस बल तैनातहार्दिक पटेल पर बड़ा आरोप, विधानसभा चुनाव का एक टिकट देने के लिए ली 23 लाख रुपए की रिश्वत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.