scriptडिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले- उत्तर प्रदेश में अगले 25 साल तक रहेगी बीजेपी सरकार | Deputy CM Brajesh Pathak said bjp government will remain in state | Patrika News

डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले- उत्तर प्रदेश में अगले 25 साल तक रहेगी बीजेपी सरकार

locationललितपुरPublished: Oct 29, 2022 08:02:57 pm

Submitted by:

Anand Shukla

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ललितपुर में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जब से केन्द्र और प्रदेश में बीजेपी सरकार आई है तब से लगातार विकास की गंगा बह रही है। बीजेपी प्रदेश में 20 से 25 सालों तक सत्ता में रहेगी।

Keshav prasad Maurya

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ललितपुर में जनता को संबोधित किया

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज ललितपुर दौरे पर थे। केशव प्रसाद ललितपुर जिले के ग्राम बरगौरा भगवान शिव के मंदिर पहुंचे। जहां पर लव कुश जन्मोत्सव का आयोजन किया गया था। केशव मौर्य को मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया था।

डिप्टी सीएम केशव मौर्य कार्यक्रम में भाग लिया। उसके बाद उन्होंने यहां पर उपस्थित आम जनता को संबोधित किया। उन्होंने मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया तथा क्षेत्र के विकास के लिए कई योजनाओं को भी लागू करने की बात कही।

प्रदेश को विकास के पंख लग गए हैं: केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसदा मौर्य ने आम जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब से देश और प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है तब से विकास को पंख लग गए हैं। प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है और कई ऐसे कई कार्य हुए हैं। जो अपने आप में ऐतिहासिक उदाहरण भी बनें हैं। बीजेपी सरकार गरीबों के कल्याण के लिए कार्य कर रही है। प्रदेश में आने वाले 20 से 25 सालों तक बीजेपी की सरकार रहेगी।

इसके अलावा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य क्षेत्र के लिए दो बड़ी घोषणाएं की। जिसमें पहली घोषणा में नाराहट क्षेत्र को विकास खण्ड बनाने की घोषणा की। इसके साथ ही यहीं फ़ूड पार्क बनाने की भी घोषणा की।

उन्होंने कहा कि इन दो उपलब्धियों के हासिल होने से रोजगार के नए अवसर उपलब्ध होंगे। बुंदेलखंड में अब कई ऐसी योजना पर काम हो रहा है। जिससे बुंदेलखंड का नाम रोशन होगा। बुंदेलखंड में गोला बारूद को बनाने की फैक्ट्रियां भी लगेंगी जो सीमा पर खड़े हुए जवानों के काम आएंगी और दुश्मनों को मुंहतोड़ जबाब देंगे।

यह भी पढ़ें

हापुड़ जिला प्रशासन पीछे हटा, गठमुक्तेश्वर गंगा मेले में चलेगी भैंसा बुग्गी और बैलगाड़ी

प्रदेश में केवल बीजेपी सरकार ही ला सकती है रामराज्य

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश में रामराज्य जैसा वातावरण बनाने का काम सिर्फ भाजपा सरकार ने ही किया है। जब से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं तब से वह देश के साथ-साथ देश के गरीबों के उत्थान में लगे हुए हैं। पीएम मोदी ने आज तक एक भी छुट्टी नहीं ली है। हमारे प्रधानमंत्री गरीब खानदान में पैदा हुए इसलिए वह गरीबों का दर्द जानते हैं। पीएम गरीबों के उत्थान के लिए लगातार काम कर रहे हैं। उन्होंने गरीबों को प्रधानमंत्री आवास के तहत गरीबों को छत देने का काम किया है। आज प्रधानमंत्री द्वारा किए गए कार्यों से पूरी दुनिया में देश का मान और सम्मान बढ़ा है।

केशव मौर्य ने वहां पर मौजूद जनता से अपील की। उन्होंने कहा कि आने वाले में नगर निकाय, नगर पालिका और नगर पंचायत चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को जिताकर विकास कार्यों में योगदान देने का काम करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो