scriptDIG कलानिधि नैथानी पहुंचे ललितपुर, अपराधियों को दे डाली चेतावनी, इन पर होगी बड़ी कार्रवाई | DIG Kalanidhi Naithani reached Lalitpur and gave big warning | Patrika News
ललितपुर

DIG कलानिधि नैथानी पहुंचे ललितपुर, अपराधियों को दे डाली चेतावनी, इन पर होगी बड़ी कार्रवाई

जबसे झांसी मंडल उप महानिरीक्षक का कलानिधि नैथानी ने चार्ज संभाला है। तब से लगातार बैठकों का दौर चल रहा है। शुक्रवार को उन्होंने ललितपुर का दौरा किया। जिसमें भू-माफियाओं से लेकर खनन माफियाओं तक को चेतावनी दे डाली है।

ललितपुरJan 12, 2024 / 08:04 pm

Ramnaresh Yadav

DIG Kalanidhi Naithani meeting with police officers in Lalitpur

ललितपुर में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक करते DIG कलानिधि नैथानी।

शुक्रवार को डीआईजी कलानिधि नैथानी ललितपुर पुलिस लाइन पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले गार्ड ऑफ ऑनर लिया। इसके बाद एसपी मो. मुस्ता और सभी अधिकारियों और थाना प्रभारियों के साथ बैठक का आयोजन किया। जिसमें उन्होंने महिला संबंधी अपराधों, शीतकालीन ऋतु में घटित होने वाले अपराधों, विभिन्न संगीन अपराधों, सम्पत्ति सम्बन्धी अपराधों पर लगाम लगाने के निर्देश दिए।

लोकसभा चुनाव को लेकर हुई चर्चा

कलानिधि नैथानी ने सभी अधिकारियों से बारी-बारी करके उनसे सुझाव लिए इसके बाद आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर शांति बहाली के लिए सुझाव दिए। समीक्षा बैठक में प्रमुख रूप से निम्नलिखित बिंदुओं पर समीक्षा की गयी। वहीं, DIG ने भू-माफियाओं, अपराध माफिया, खनन माफिया और शराब माफियाओं से संबंधित जिन अपराधियों के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्यवाही की गयी है उनकी चल-अचल सम्पत्ति को चिन्हित करने के निर्देश दिए हैं।
a8.jpg
गैंगस्टर की होगी कार्रवाई

कलानिधि नैथानी ने चोरी, लूट और नकबजनी जैसे अपराधों में संगठित रूप से संलिप्त अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई के निर्देश दिए। ऐसे ही आईजीआरएस के अलावा भी कई मामलों को लेकर चर्चा हुई।

Home / Lalitpur / DIG कलानिधि नैथानी पहुंचे ललितपुर, अपराधियों को दे डाली चेतावनी, इन पर होगी बड़ी कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो