script

जबरन घर में घुसकर महिला के साथ छेड़छाड़ कर, बलात्कार का प्रयास

locationललितपुरPublished: Sep 18, 2017 11:28:24 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

न्यायालय के आदेश पर मामला दर्ज। 

tamper with woman

tamper with woman

ललितपुर। थाना जाखलौन के अंतर्गत मुहल्ला गणेशपुरा निवासी एक महिला ने न्यायालय में एक प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया कि उसी मुहल्ले के रामपाल पुत्र बारेलाल अहिरवार उसको अकेला पाकर जबरन घर में घुस गया तथा छेड़छाड़ करने लगा। जब इसका विरोध किया तो उसने गाली गलौच कर जबरन बलात्कार का प्रयास किया। न्यायालय ने मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस को 452 504, 506 , 354ख , 376, 511 धाराओं में मामला दर्ज करने का आदेश दिया। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने मामला पंजिकृत कर विवेचना प्रारम्भ कर दी है।
 मकान की फर्जी कागजात तैयार करा कर करा ली रजिस्ट्री
ललितपुर. आजकल फर्जी कागजात तैयार करा कर किसी की संपत्ति अपने नाम करा लेने का चलन सा चल पड़ा है, ऐसे कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं हाल ही में ऐसा ही एक ताजा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला चौबयाना में सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने फर्जी कागजात तैयार करा कर बाहर रह रहे व्यक्ति की संपत्ति अपने नाम करा ली।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिला के ग्राम वर्मा ताल निवासी रामस्वरूप पुत्र सरमन ने न्यायालय में एक तहरीर देकर अवगत कराया कि विनोद सोनी के साथ चार अज्ञात व्यक्ति निवासी चौवियाना ने उसके मकान के फर्जी कागजात तैयार करा कर अपने नाम रजिस्ट्री करा ली और जब इस बात का पता मुझे चला तो मैंने आकर उनसे इस बात की शिकायत की। जिस पर उन्होंने उग्र होकर गाली गलौज की वजह से मारने की धमकी भी दी। न्यायालय ने मामले को संज्ञान में लेकर कोतवाली पुलिस को 420 406 467 471 120 बी 323 504 506धाराओं में मामला पंजीकृत करने का आदेश दिया। न्यायालय के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने मामला पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ कर दी है ।
महिला का पर्स जबरन छीनकर उड़ाये रुपये
सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला तालाबपुरा निवासी कुसुम साहू पत्नी कैलाश साहू ने न्यायालय में एक प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया कि सुनील पुत्र किशनलाल निवासी डोडा घाट कॉलोनी के साथ चार अज्ञात व्यक्तियों ने विदुआ कॉलोनी के समीप उसका पर्स छीन लिया जिसमें 3700रुपए रखे हुये थे । और जब उसने उनकी इस बात का विरोध किया तो उन्होंने गाली-गलौज कर मारपीट की न्यायालय ने मामले को संज्ञान में लेकर कोतवाली पुलिस को 394 336 323 504 506 धारा में मामला पंजीकृत करने का आदेश दिया कोतवाली पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर मामला पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ कर दी है
मोटरसाइकिल की टक्कर से युवक हुआ गंभीर रूप से घायल
 कोतवाली तालबेहट के अंतर्गत ग्राम तेरई फाटक निवासी साकू लाल पुत्र मोतीलाल ने पुलिस को एक प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया कि सचिन पुत्र पप्पू वंशकार निवासी ग्राम चढ़रऊ कोतवाली महरौनी ने उसके गांव में खेत के पास मोटरसाइकिल क्रमांक यूपी 94 आर 7020 को तेजी व लापरवाही से चलाकर उसके भाई इंद्रपाल सिंह को जोरदार टक्कर मार दी थी इस दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया था । पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर 279 337 338 धाराओं में मामला पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ कर दी है ।

ट्रेंडिंग वीडियो