scriptसिपाही पर लगे शराब के नशे में किशोरी से अभद्रता कर छेड़छाड़ करने के आरोप | Father charged sipahi for indecently molesting a drunk teen girl | Patrika News

सिपाही पर लगे शराब के नशे में किशोरी से अभद्रता कर छेड़छाड़ करने के आरोप

locationललितपुरPublished: May 12, 2021 03:23:34 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

पीड़िता के पिता ने थानाध्यक्ष को शिकायती पत्र देकर कराया पूरे मामले से अवगत

Lalitpur District

Father charged sipahi for indecently molesting a drunk teen girl

ललितपुर. किसी ने सच ही कहा है कि जब रक्षक ही भक्षक बन जाए… तो फिर न्याय मांगने कहां जाए। इसी तरह के एक रक्षक का मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें थाने में तैनात एक सिपाही पर नशे की हालत में घर में घुसकर किशोरी के साथ अभद्रता और छेड़छाड़ करने के गंभीर आरोप लगे हैं। घटना के संबंध में पीड़िता के पिता ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है लेकिन कुछ जिम्मेदार लोग इस सिपाही की करतूत छुपा कर उसे बचाने में लगे हुए हैं। मामला थाना जखौरा क्षेत्र की स्थानीय कस्बे का है।

जानकारी के मुताबिक थाना जखौरा में तैनात सिपाही दीपक गुप्ता अपने ही किसी मिलने वाले पवन सोनी के साथ विगत देर शाम बेहद शराब के नशे में धुत होकर थाने के ही पास रहने वाले एक ग्रामीण के झोपड़ी नुमा घर के बाहर पहुंचा और अश्लील हरकतें करते हुए अपने साथी को घर के बाहर पहरे पर खड़ा करके उस समय घर में घुस गया जब वहां किशोरी अकेली थी। जिसके बाद उसने घर में घुसकर किशोरी के साथ अश्लील हरकतें कर छेड़छाड़ करने लगा। पुलिस वाले की इन हरकतों को देखकर जब वह किशोरी चिल्लाई तो पास में ही काम कर रहे उसके मां-बाप दौड़ कर अपने घर आए और सिपाही को घर से बाहर निकल जाने के लिए कहा। जिस पर सिपाही उग्र हो गया और उसके मां-बाप को भी गाली गलौज करते हुए घर से बाहर निकल कर देख लेने की धमकी देते हुए रफूचक्कर हो गया।

मामला दर्ज न होने पर सीएम से शिकायत करेगा पिता

पीड़िता के पिता ने थाना अध्यक्ष जखौरा को शिकायती पत्र देकर पूरे मामले से अवगत कराया। शिकायती पत्र देने के बाद थानाध्यक्ष जखौरा अपने ही सिपाही को बचाने में जुट गए और पीड़िता की आवाज उनके कानों तक नहीं पहुंची और ना ही लंबे अंतराल के बाद भी मामला दर्ज करने की जहमत उठाई जिससे थाना अध्यक्ष की भूमिका भी संदेह के घेरे में आ गई है। हालांकि इस मामले में पीड़िता के पिता का कहना है कि यदि स्थानीय स्तर पर उसकी सुनवाई नहीं होती है पर सिपाही को बचाते हुए मामला दर्ज नहीं किया जाता है। तो वह आगे जाकर उच्चाधिकारियों के संज्ञान में उक्त मामला डालेगा और हो सकता है कि वह सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दरबार में भी उपस्थित होकर पुलिस वाले की करतूत उनको सुनाएगा।

ये भी पढ़ें – बच्चे को दवा दिलवाने जा रहे थे माता-पिता, पुलिस ने काट दिया चालान, जमकर हंगामा

चाय की दुकान चलाकर करता है भरण-पोषण

इस मामले में अब देखने वाली बात यह होगी कि उक्त दबंग प्रवृत्ति के सफाई के खिलाफ मामला पंजीकृत होता है या नहीं या उसके खिलाफ कोई कार्रवाई होती है या नहीं या इस मामले को यूं ही ठंडे बस्ते में डालकर छोड़ दिया जाता है। बतातें चलें कि पीड़िता के पिता काफी गरीब किस्म का व्यक्ति है, जो चाय की छोटी सी दुकान चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करने में लगा रहता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो